कोरोना वायरस को मात दे चुके अभिषेक बच्चन लोगों को दे रहे हैं जरूरी सलाह, देखें वीडियो

कोरोना वायरस को मात दे चुके अभिषेक बच्चन लोगों को दे रहे हैं जरूरी सलाह, देखें वीडियो
अभिषेक बच्चन- फोटो साभार- @bachchan/Instagram

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने फैंस को सलाह दी है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) से सुरक्षित रहने के लिए मास्क (Mask) पहनना ना भूलें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 9:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बीते दिनों ही कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात दी है. वहीं अब वो पूरी तरह स्वस्थ होकर काम पर भी लौट चुके हैं. इस दौरान कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए वो सारे नियमों का पालन करते और खुद को सुरक्षित रखते दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया के जरिए लोगों में भी कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए जागरूकता फैला रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में उन्होंने लोगों को कोरोना से सुरक्षित रहने की हिदायत दी है.

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक ब्लैक रंग का मास्क पहने नजर आ रहे हैं. उनके मास्क पर 'Breath (ब्रीद)' लिखा हुआ है. ये उनकी अमेजॉन सीरीज का भी नाम है. उन्होंने एक बैकपैक ले रखा है और अभिषेक के माथे पर काफी पसीना भी नजर आ रहा है, जिसे देखकर मालूम होता है कि वो किसी काम से घर के बाहर निकले हैं. बहरहाल, वो इस वीडियो में कोरोना से सुरक्षा के लिए लोगों को सलाह दे रहे हैं. यहां देखें अभिषेक बच्चन का वीडियो-
View this post on Instagram

Wear your 😷. Be safe. Don’t take this virus lightly. #speakingfromexperience #wearamask #covid19 #coronavirus

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on







इस वीडियो में अभिषेक बच्चन ये कहते दिखाई दे रहे हैं, 'जब भी आप बाहर जा रहे हैं या किसी के साथ हैं तो प्लीज मास्क पहने रखिए. ये बहुत जरूरी है. इसे नजरअंदाज ना करें, सुरक्षित रहे.' वहीं इस वीडियो के कैप्शन में अभिषेक बच्चन ने लिखा- 'अपना मास्क पहनिए. सुरक्षित रहिए. इस वायरस को हल्के में ना लें.' इसके साथ उन्होंने #speakingfromexperience हैशटैग के जरिए कहा है कि वो इस बात को अपने अनुभव से बता रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज