होम /न्यूज /मनोरंजन /

Rashmi Rocket: तापसी पन्नू को 'मर्दाना' बताने पर 'Shocked' हुए अभिषेक बनर्जी, बोले- इन लोगों से लड़ना होगा

Rashmi Rocket: तापसी पन्नू को 'मर्दाना' बताने पर 'Shocked' हुए अभिषेक बनर्जी, बोले- इन लोगों से लड़ना होगा

(फोटो साभारः Instagram @nowitsabhi/taapsee)

(फोटो साभारः Instagram @nowitsabhi/taapsee)

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बनर्जी ने फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) में तापसी पन्नू के बॉडी फिजिक पर प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने तापसी (Taapsee) की बॉडी को मर्दाना बताया था. इस पर अभिषेक ने हैरानी जताई और कहा कि सबको इसी से लड़ना है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket)  का एक दिन पहले प्रीमियर हुआ. क्रिटिक्स इसकी कहानी और तापसी की परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म में तापसी के साथ अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदार में हैं. क्रिटिक्स उनकी भी सराहना कर रहे हैं. अभिषेक फिल्म में एक वकील इशित मेहता का किरदार निभा रहे हैं. उनके कई लंबे मोनोलॉग भी हैं. फिल्म में तापसी पन्नू को जेंडर टेस्टिंग इशु से गुजरना पड़ता है. अभिषेक उनके पक्ष में केस लड़ते हुए नजर आते हैं. तापसी पन्नू फिल्म में अपने बॉडी फिजिक को लेकर हाल में ट्रोल हुई थीं . ट्विटर पर उनकी बॉडी को ‘मर्दाना’ (Masculine) बताया गया था.

    अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में, तापसी के ट्रोल पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि वह इस बात से हैरान थे. उन्होंने कहा कि फिल्म में तापसी के किरदार को लेकर किए गए कमेंट उचित नहीं है. उन्होंने कहा,”मैं हैरान हो गया था. मुझे हैरानी हुई कि क्या यह एक प्रमोशनल पिच थी या ये सब जानबूझकर हो रहा था. ट्रोल या कमेंट बिल्कुल वही थीं, जिसके बारे में फिल्म बात करती है. इसी के लिए इशित (फिल्म में अभिषेक का किरदार) को सिस्टम से लड़ना पड़ा. लेकिन असल में यह वे लोग हैं जिनके खिलाफ हमें लड़ना है. यह बुनियादी बात है.”

    अभिषेक बनर्जी का किरदार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के रश्मि वीरा के केस को लड़ता है. फिल्म में रश्मि भारत के एथलेटिक्स संघ को जेंडर टेस्टिंग के लिए मजबूर करने के लिए चुनौती देती है. फिल्म को आकर्ष खुराना ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में प्रियांशु पेन्युली, सुप्रिया पाठक, चिराग वोरा, मनोज जोशी, आरजे-एक्टर मंत्रा और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं. फिल्म 15 अक्टूबर को जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.

    फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने से पहले, तापसी पन्नू को ‘रश्मि रॉकेट’ के एक पोस्टर में ‘मर्दाना’ दिखने के लिए ट्रोल किया गया था. पिछले महीने, तापसी की फिल्म वाले किरदार की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा था,”ये मर्द की बॉडी वाली सिर्फ तापसी ही हो सकती है. तापसी ने जवाब दिया, “मैं बस इतना ही कहूंगी… सिर्फ इस लाइन को याद रखें और 23 सितंबर का इंतजार करें और एडवांस में धन्यवाद, मैंने इस कॉम्पलिमेंट के लिए वाकई बहुत मेहनत की है.”

    Tags: Abhishek Banerjee, Rashmi Rocket, Taapsee Pannu

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर