होम /न्यूज /मनोरंजन /

अभिषेक बनर्जी की मां को 'हथौड़ा त्यागी' के रोल से थी नफरत, एक्टर बोले- शक्ल देखकर मेकर्स देते थे अग्रेसिव किरदार

अभिषेक बनर्जी की मां को 'हथौड़ा त्यागी' के रोल से थी नफरत, एक्टर बोले- शक्ल देखकर मेकर्स देते थे अग्रेसिव किरदार

अभिषेक बनर्जी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में वकील का किरदार निभा रहे हैं. 
(फोटो साभारः Instagram @nowitsabhi)

अभिषेक बनर्जी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में वकील का किरदार निभा रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @nowitsabhi)

एक्टर अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी मां पाताल लोक के हाथौड़ा त्यागी वाले किरदार से खुश नहीं थे. वह उसे अपनी परवरिश के खिलाफ बताती हैं.

    मुंबई. एक्टर अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) हाल में आई जी5 ऑरिजनल फिल्म ‘हेलमेट’ में नजर आए. उनकी फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं लेकिन उनकी अदाकारी को काफी सराहा गया. अभिषेक को वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ से पॉपुलैरिटी मिली. सीरीज में उन्होंने हथौड़ा त्यागी भूमिका निभाई थी. अभिषेक ने भले ही इस किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल की लेकिन इस रोल से उनकी मां बहुत ज्यादा नफरत करती हैं. अभिषेक ने खुद इसका खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उनकी मां का कहना है कि ये किरदार उनकी परवरिश के खिलाफ था. अभिषेक ने कहा,”मेरी मां को हाथौड़ा त्यागी के किरदार और मेरी कॉस्ट्यूम से नफरत थी. वह मुझसे कहती है कि यह काफी घिनौना है और उनकी परवरिश के प्रति बहुत अपमानजनक है कि मैं इस तरह के किरदार निभा रहा हूं.”

    अभिषेक बनर्जी की अगली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) है. इसमें तापसी पन्नू लीड रोल में हैं और वह एक वकील की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि यह उनके लिए एक बहुत ही इंटरेस्टिंग किरदार था क्योंकि अब तक उन्होंने ज्यादातर ऐसे किरदार निभाए हैं जिनका नैचर अग्रेसिव था.

    अभिषेक बनर्जी ने कहा, “एक वकील के किरदार ने मुझे सच में प्रभावित किया क्योंकि मैं कुछ इस तरह का किरदार निभाना चाहता था और मुझे ऐसे ऑफर नहीं मिल रहे थे जहां मुझे एक सामान्य सफेदपोश आदमी की भूमिका निभानी हो. मुझे बहुत सारे अग्रेसिव किरदार मिल रहे थे, तो मुझे ये बहुत अच्छा लगा. साथ ही, फिल्म की स्टोरी लाइन भी काफी इंटरेस्टिंग है. हम एक ऐसे देश में एक एथलीट की जर्नी के बारे में बात कर रहे हैं, जहां एक कानून एक सुनहरे करियर को बाधित कर सकता है.”

    हालांकि, अभिषेक को हैरानी होती है कि निर्देशकों को उन्हें इस तरह के किरदार देने में इतना समय क्यों लगा. उन्होंने मजाक में कहा, “मैं दिखता ही अनपढ़ हूं बेसिकली.” उन्होंने आगे कहा,”यहां तक कि मुझे भी कभी समझ नहीं आया कि किसी ने मुझे कभी भी ऐसा किरदार क्यों नहीं दिया जो अच्छी तरह से शिक्षित हो. पिछले तीन सालों में यह मेरा पहला किरदार है. मैं बस इस किरदार को लेकर खुश हूं. और आखिरकार, मैं अपने पेरेंट्स को बता सकता हूं कि मैं केवल अग्रेसिव किरदार नहीं करता हूं. वे मुझे यह कहते हुए ताना मारते हैं कि फिल्ममेकर्स मुझे कभी अच्छे कपड़े नहीं पहनाते हैं, इसलिए अब कम से कम मैं उन्हें बता सकता हूं कि मैं पढ़ा-लिखा दिखता हूं (हंसते हुए).”

    Tags: Abhishek Banerjee, Rashmi Rocket

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर