अपना शहर चुनें

States

सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर दोस्त अभिषेक और प्रज्ञा ने पूरी की उनकी एक विश!

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की इस विश के बारे में एक चैनल से बात करते हुए प्रज्ञा (Praggya Yadav) ने बताया कि सुशांत अपनी लाइफ में बहुत कुछ अचीव करना चाहता था. हम उसके सारे सपने तो पुरे नहीं कर सकते लेकिन 1000 प्लांट लगाना एक ऐसी विश है जिसे हम उसके जन्मदिन पर पूरा कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 6:03 PM IST
  • Share this:
आज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर उनका परिवार और फैंस सादगी के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं सुशांत के करीबी दोस्तों ने भी उनके लिए काफी कुछ प्लान कर रखा है. सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' के डॉयरेक्टर और उनके अच्छे दोस्त अभिषेक कपूर ने अपनी वाइफ प्रज्ञा यादव के साथ मिलकर एक स्पेशल गिफ्ट प्लान किया है. सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी लाइफ में कुछ ख़ास काम करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने एक बकेट लिस्ट भी बना रखी थी. अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा ने उसी लिस्ट से सुशांत की एक विश 1000 ट्री प्लांट करने का प्लान बनाया है.

प्रज्ञा जो एक पर्यावरणविद् हैं उन्होंने सुशांत की लिस्ट से 11वीं विश को पूरा करने का सोचा है. आज सुशांत के जन्मदिन पर ये दोनों 1000 पेड़ लगाएंगे. बता दें कि 2019 में सुशांत ने अपनी 50 चीजों की एक बकेट लिस्ट शेयर की थी जिसमें- प्लेन उड़ाना, ब्लू होल में डाइव करना, लेफ्ट हैंड से क्रिकेट मैच खेलना, डिज्नीलैंड जाना, अपने दिल्ली कॉलेज के हॉस्टल में एक दिन स्पेंड करना जैसी टोटल 50 विश थीं. अच्छी बात ये हैं कि इसमें से ज्यादातर सुशांत ने अपने जिन्दा रहते ही कम्पलीट कर दी थीं.





सुशांत की इस विश के बारे में एक चैनल से बात करते हुए प्रज्ञा ने बताया कि सुशांत अपनी लाइफ में बहुत कुछ अचीव करना चाहता था. हम उसके सारे सपने तो पुरे नहीं कर सकते लेकिन 1000 प्लांट लगाना एक ऐसी विश है जिसे हम उसके जन्मदिन पर पूरा कर सकते हैं.
बता दें कि 2018 में आई अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में एक लव स्टोरी दिखाई गयी थी लेकिन हिन्दू-मुस्लिम लव एंगल पर बनी इस फिल्म का जमकर विरोध हुआ था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. अमित त्रिवेदी के म्यूजिक से सजा सांग 'नमो-नमो' काफी हिट रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज