लाइव टीवी

अबराम खान ने ताइक्वांडो में जीता गोल्ड मेडल, किंग खान ने किया इमोशनल Tweet

News18Hindi
Updated: February 10, 2020, 3:14 PM IST
अबराम खान ने ताइक्वांडो में जीता गोल्ड मेडल, किंग खान ने किया इमोशनल Tweet
अबराम खान ने मेडल जीतकर शाहरुख खान को प्राउड फील करवाया है.

अबराम परिवार की मार्शल आर्ट (Martial arts) परंपरा को आगे ले जाते हुए ताइक्वांडो (Taekwondo) में महारत हासिल कर रहे हैं. अपने बड़े भाई-बहन आर्यन और सुहाना के नक्शेकदम पर चल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2020, 3:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के सबसे छोटे बेटे अबराम परिवार की मार्शल आर्ट (Martial arts) परंपरा को आगे ले जाते हुए ताइक्वांडो (Taekwondo) में महारत हासिल कर रहे हैं. अपने बड़े भाई-बहन आर्यन और सुहाना के नक्शेकदम पर चल रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान यानी शाहरुख खान के लिए प्राउड फील तब हुआ, जब उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान (Gauri Khan) ने एक मेडल जीतकर आज उन्हें प्राउड फील करवाया है. जब उनके छोटे-बेटे अबराम खान ने उन्हें प्राउड फिल करवाया तो उन्होंने इस बारे में सारी दुनिया को बताया.



 




View this post on Instagram




 

Shivaan Ratnani & AbRam Khan won gold medal at the taekwondo championship @iamsrk @dabbooratnani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






अबराम (AbRam Khan) ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता है इस बात की जानकारी खुद शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट ट्विटर पर दी है. शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है, उन्होंने अपनी जिंदगी में जितने अवॉर्ड नहीं जीते है, उससे ज्यादा उनके बच्चों ने जीते हैं. शाहरुख ने ट्वीट किया, 'तुम प्रशिक्षित हुए..तुम लड़े..तुम सफल हुए. अब इसे फिर से करो. मेरे ख्याल से इस मेडल के साथ मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवार्ड हैं. यह अच्छी बात है.. अब मुझे और ज्यादा ट्रेनिंग लेने की जरूरत है. गौरवान्वित और प्रेरित'.



किंग खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख लंबे वक्त किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. साल 2018 में उनकी फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई थी. उस फिल्म से शाहरुख को बहुत उम्मीदें थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. इस फिल्म के बाद से शाहरुख किसी फिल्म में नजर नहीं आए.

लेकिन अब खबरों की मानें तो शाहरुख इस साल पर्दे पर नजर आ सकते हैं, लेकिन लीड एक्टर के तौर पर नहीं. शाहरुख, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो करेंगे. इस बात की जानकारी करण जौहर ने दी है. इसके अलावा शाहरुख अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी ने रखा मॉडलिंग में कदम! बोल्ड LOOK में दिखीं इरा खान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 3:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर