अपना शहर चुनें

States

'Acharya' का टीजर हुआ रिलीज, बेहद दमदार लुक में दिख रहे हैं चिरंजीवी- देखें VIDEO

(Video Grab Youtube)
(Video Grab Youtube)

फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) का टीजर रिलीज हो गया है. कोर्तला शिवा (Koratala Siva) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरन (Ram Charan) के आलावा एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) मुख्य भूमिका में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 9:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः 2021 में फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, जिसमें पहली बार साउथ के दो बड़े स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) साथ काम कर रहे हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म से राम चरन बतौर निर्माता भी जुड़े हैं. मणि शर्मा (Mani Sharma) फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं.

इस फिल्म को 2021 की गर्मियों में रिलीज करने की योजना है. अब इसका टीजर रिलीज हो गया है, जिसे देख कर लगता है कि फिल्म का प्लॉट धार्मिक गांव के इर्द-गिर्द गढ़ा गया है, जिसे बाहर से आए कुछ लोगों से खतरा है, जो गांव के लोगों पर उस समय हमला कर देते हैं, जब वह यज्ञ कर रहे होते हैं. जब भयभीत गांव वाले कुछ लोगों की मनमानी के चलते गांव छोड़ने लगते हैं, तब उन्हें चिरंजीवी के रूप में एक मसीहा नजर आता है. यह मसीहा मासूम गांव वालों पर हमला करने वाले गुनहगारों के खून से कस्बे को रंग देता है.





टीजर से पता चलता है कि चिरंजीवी बिना ज्यादा मशक्कत के इन बाहरी लोगों को हराने में सफल होते हैं. फिल्म के बैकग्राउंड में राम चरण का नैरेशन सुन सकते हैं. वह टीजर से दर्शकों को बताते हैं कि अन्याय से बचाने के लिए हमेशा भगवान ही आए, यह जरूरी नहीं. कुछ दफा हमें सिर्फ एक कॉमरेड की जरूरत होती है. कोर्तला शिवा अपने पिछले ट्वीट में कह ही चुके हैं, ‘धर्म की स्थापना के लिए कॉमरेड की तलाश.’


राम चरण (Ram Charan) ने पिता के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने की बात पर कहा कि यह वाकई में मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं अपने पिता के साथ काम कर पाया. इसमें मेरा केमियो नहीं है, बल्कि एक पूरा रोल है. मैं इसके लिए निर्देशक कोर्तला शिवा (Koratala Siva) का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज