लाइव टीवी

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी ने TikTok पर की धमाकेदार एंट्री, वायरल हो रहे वीडियो

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 11:37 AM IST
एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी ने TikTok पर की धमाकेदार एंट्री, वायरल हो रहे वीडियो
लक्ष्मी अग्रवाल के टिक टॉक वीडियोज वायरल

इन टिक टॉक वीडियोज (TikTok Videos) में लक्ष्मी अग्रवाल (Acid Attack Laxmi Agarwal) डांस करती और गाती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 11:37 AM IST
  • Share this:
मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की असली हीरो यानी रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Acid Attack Laxmi Agarwal) की कहानी कौन नहीं जानता. सालों पहले अपने साथ हुई एक भयावह घटना के बाद भी लक्ष्मी ने ना सिर्फ एसिड की खुली बिक्री के खिलाफ जंग लड़ी बल्कि अपनी जिंदगी को खुलकर जीना भी सीखा. शायद यही सब वजहें हैं जो लक्ष्मी को हर किसी के लिए एक प्रेरणा बनाती हैं. उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म 'छपाक' अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली है. वहीं इससे पहले ही लक्ष्मी के कुछ बेहद खूबसूरत टिक टॉक वीडियोज (Laxmi Agarwal TikTok Videos) वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में लक्ष्मी कभी डांस करती तो कभी बॉलीवुड के गाने गुनगुनाती नजर आ रही हैं.

आम तौर पर लक्ष्मी को आपने कॉन्फ्रेंसेस और न्यूज चैनलों पर डिबेट के दौरान देखा होगा लेकिन उन्हें टिक टॉक पर इस तरह मस्ती करते देखना वाकई किसी सरप्राइज से कम नहीं है. इन वीडियोज को देखकर आप भी मानेंगे कि वो अपनी जिंदगी को खुलकर जीना जानती हैं. वहीं टिकटॉक पर देखें तो उनके वीडियोज काफी पॉप्युलर भी हैं. ये वीडियो उनके करीबी नितिन सोनी के टिक टॉक एकाउंट से शेयर किए गए हैं. इस एकाउंट का नाम thecurlypoet है. यहां देखें वीडियोज-



लक्ष्मी कई बार बता चुकी हैं कि उनका हमेशा से सपना था कि वो सिंगर बनें. इसके लिए उन्होंने काफी कोशिशें भी की थीं. तो देखिए लक्ष्मी की सिंगिंग की एक झलक. उनकी आवाज वाकई बेहद खूबसूरत है.



सिर्फ सिंगिंग और डांस ही नहीं बल्कि टिक टॉक पर लक्ष्मी सोशल मैसेज भी देती दिखाई दी हैं. उनके साथ उनके करीबी नितिन सोनी भी इस वीडियो में नजर आए हैं. वहीं वो टिक-टॉक पर कई प्यारे वीडियो भी बना चुकी हैं. यहां देखें झलक-

बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर लक्ष्मी काफी एक्साइटेड हैं. उनका कहना है कि ये फिल्म उस अटैकर के मुंह पर कड़ा तमाचा होगी, जिसने सोचा था कि वो मेरी जिंदगी बर्बाद कर देगा.

ये भी पढ़ें- Sunday Special: इतिहास के साथ खेलती फिल्‍मी कहानियां और भड़कते जज्‍बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 7:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर