अपना शहर चुनें

States

कभी दोस्त उड़ाते थे काले रंग का मजाक, आज उसी लुक से बनी इस एक्टर की पहचान

बॉलीवुड एक्टर आदिल हुसैन.
बॉलीवुड एक्टर आदिल हुसैन.

आदिल ने बताया कि उनके होम टाउन असम में लोग उन्हें काले रंग की वजह से एक्टिंग में करियर बनाने से रोकते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2019, 12:43 PM IST
  • Share this:
इंग्लिश विंग्लिश, मुक्ति भवन, लाइफ ऑफ पाय जैसी फिल्मों में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के बीच पहचान बनाने वाले आदिल हुसैन का मानना है कि अब लोगों की सोच बदल रही है. उनका मानना है कि इंडस्ट्री में अब पुराने स्टीरियोटाइप टूट रहे हैं जब ये माना जाता था कि डार्क कॉम्प्लेक्शन वाले लोग केवल विलेन या पुलिस का रोल निभा सकते हैं. डार्क कॉम्प्लेक्शन वाले एक्टर्स को लीड रोल में देखकर लगता है कि लोगों की सोच बदल रही है.

नहीं हो रही है वरुण धवन की शादी, खुद बताई वजह...

आदिल ने बताया कि उनके होम टाउन असम में लोग उन्हें काले रंग की वजह से एक्टिंग में करियर बनाने से रोकते थे. जब मैं अपने दोस्तों से कहता था कि एक्टिंग में करियर बनाने की सोचता हूं तो वह मुझसे कहते थे, 'अरे तू तो काला है. एक्टिंग कैसे करेगा, कोई तुधे फिल्म नहीं देगा.'



हर तीसरे दिन मिलता था डेट का ऑफर
आदिल ने कहा, 'साल 1986 में असम में मेरी एक गर्लफ्रेंड थी. उसने मुझे कहा था कि मैं 'TDH' हूं. इस पर मैंने उससे पूछा कि ये क्या है? तो उसने कहा 'टॉल, डार्क एंड हैंडसम' मैंने ये पहली बार सुना था और इसे एक कॉम्प्लिमेंट की तरह लिया.' कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के साथ काम कर चुके आदिल ने कहा, TDH कॉन्सेप्ट कॉपी तब हुआ जब मैं काम के लिए 'न्यूयॉर्क' गया. हर तीसरे दिन मुझे डेट के लिए पूछा जाता था. इससे मुझमें कॉन्फिडेंस बढ़ा. क्योंकि मैं अपने लुक को लेकर काफी इन्सिक्योर महसूस करता था.

यह भी पढ़ें:

PHOTO: दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पूजा-पाठ कर शुरू किया 'मिशन आजमगढ़'

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज