एक्टर आफताब शिवदसानी बने पिता, शेयर की बेटी के नन्हे पैरों की तस्वीर

आफताब शिवदसानी बने पिता (Photo Credit- aftabshivdasani/Instagram)

एक्टर आफताब शिवदसानी (Aftab Shivdasani) ने अपनी बेटी (Daughter) की पहली फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आफताब शिवदसानी (Aftab Shivdasani) और पत्नी निन दुसांज (Nin Dusanj) के घर एक नन्ही परी आई है. आफताब के घर शनिवार यानी 1 अगस्त को बेटी (Daughter) ने जन्म लिया. ये आफताब शिवदसानी और निन दुसांज की पहली संतान है. घर में बेटी आने की खुशी आफताब ने अपने फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने पत्नी और बेटी के साथ सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की है. इस बेहद क्यूट फोटो में आफताब ने अपनी बेटी के नन्हे पैर दिखाए हैं. आफताब द्वारा शेयर की गई बेटी की पहली फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

    आफताब शिवदसानी ने फैंस के साथ खुशी शेयर करते हुए इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाया है लेकिन पत्नी और अपने हाथों से दिल का शेप बनाकर बीच में बेटी के नन्हे पैर दिखाए हैं. ये फोटो वाकई बेहद क्यूट है. यहां देखें आफताब द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-




    बेटी के साथ क्यूट फोटो शेयर करते हुए आफताब ने लिखा- 'स्वर्ग का एक टुकड़ा धरती पर भेजा गया... भगवान के आशीर्वाद के साथ, निन दुसांज और मैं अपनी बेटी के जन्म की खबर देते हुए बेहद उत्साहित हैं. हम गौरवांवित माता-पिता और तीन लोगों का पूरा परिवार हैं'. आफताब द्वारा शेयर की गई तस्वीर जितनी क्यूट है, उतना ही क्यूट इस फोटो का कैप्शन भी है.

    बेटी के आने की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर करते ही आफताब और निन को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो चुका है. जहां एक तरफ उन्हें फैंस विशेज देते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ आफताब को कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट के जरिए शुभकामनाएं भेजी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.