ड्रग्स केस: कोर्ट ने एक्टर एजाज खान को 3 अप्रैल तक भेजा NCB की कस्टडी में

मंगलवार को ही NCB ने एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था. (फाइल फोटो)

मंगलवार को ही NCB ने एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था. (फाइल फोटो)

एजाज खान (Ajaz Khan) को कोर्ट ने ड्रग्स मामले में 3 अप्रैल तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) की कस्टडी में भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 5:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को कोर्ट ने ड्रग्स मामले में 3 अप्रैल तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) की कस्टडी में भेज दिया है. मंगलवार को ही NCB ने एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था. वहीं, लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था, जिसके बाद उन्हें आज कोर्ट में पेश किया गया. बता दें, ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एक्टर एजाज खान का नाम सामने आया था.

लंबी पूछताछ के आज एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, गिरफ्तारी के बाद एजाज खान को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने एजाज को 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया. दरअसल, एक्टर एजाज खान का नाम ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार किए गए ड्रग्स माफिया फारुख बटाटा के बेटे सादाब बटाटा और उसके साथी शाहरुख खान से पूछताछ में सामने आया था, जिन्हें पिछले शुक्रवार को NCB ने गिरफ्तार किया था. दोनों ने पूछताछ में बताया था कि उनके इस ड्रग्स गिरोह में अभिनेता एजाज खान भी शामिल है, जो बॉलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई करता है.

Twitter Printshot


इस जानकारी के बाद NCB ने मंगलवार को एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से डिटेन कर लिया था. डिटेन करने के बाद एजाज खान के घर और उसके एक अन्य ठिकाने पर NCB ने छापेमारी की और बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया था. ड्रग्स बरामद होने के बाद एजाज खान को NCB दफ्तर लाया गया था, जहां उससे करीब 8 घण्टों की पूछताछ की गई. इसी पूछताछ में मिले सुरागों के आधार पर NCB ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया.
बता दें, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले से जुड़े इस ड्रग्स एंगल में अब तक बॉलीवुड के कई सितारों के नाम आ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एजाज कुछ दिनों से राजस्थान में शूटिंग कर रहे थे और वहां से जैसे ही वह मंगलवार को मुंबई लौटे, तो एनसीबी की टीम ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से ही हिरासत में ले लिया. एजाज खान इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाएं लेने के आरोप में मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज