एक्टर अक्षय कुमार ने दिवाली पर रिलीज किया अपनी फिल्म राम सेतु का फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार ने रिलीज किया अपनी नई फिल्म ‘रामसेतु’का फर्स्ट लुक.
अक्षय कुमार ने रिलीज किया अपनी नई फिल्म ‘रामसेतु’का फर्स्ट लुक.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी नई फिल्म ‘रामसेतु’ (Films Ram Setu) का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. इसमें अक्षय कुमार एकदम अलग अंदाज में दिख रहे हैं. पोस्टर में वे लंबे बालों के साथ दिखाई दे रहें हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2020, 4:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'Ram Setu' First Look: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने फैंस को दीपावली का एक शानदार तोहफा दिया है. अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी नई फिल्म ‘रामसेतु’ (Films Ram Setu) का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. इसमें अक्षय कुमार एकदम अलग अंदाज में दिख रहे हैं क्योंकि पोस्टर में वे लंबे बालों के साथ दिखाई दे रहेंहैं. इस फिल्म को अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) डायरेक्ट करने जा रहें हैं. इसके निर्माता अरुण भाटिया (Arun Bhatia) और विक्रम मल्होत्रा (Vikram Malhotra) हैं.

अक्षय ने इस फिल्म के एक साथ 2 पोस्टर शेयर किए हैं. पोस्टर में दिख रहा है कि उन्होंने डॉर्क कलर की कार्गो पहन रखी है और अपने गले में रूमाल पहन रखा है. पोस्टर में अक्षय के पीछे भगवान राम की फोटो दिख रही है. इस फिल्म के पोस्टर में टैग लाइन के रूप में लिखा है कि, ‘सच या कल्पना’?
पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है इस दीपावली,भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाएं जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु. आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं.


अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर इंग्लिश में भी इस फिल्म का ऐसा पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर के बीच में पीले कलर की रोशनी दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी. फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छा रिव्यू नहीं दिया था. इसके बाद भी फिल्म ने एक रिकॉर्ड बनाकर लोगों को चौंका दिया. फिल्म ने रिलीज के दिन OTT पर सबसे ज्यादा यूजर्स को लाने का रिकॉर्ड बनाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज