अपना शहर चुनें

States

मां को मिस कर रहे अली फजल, शेयर की ये थ्रोबैक फोटो

अली फजल
अली फजल

'फुकरे' और ऑस्कर के लिए नामित 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर फजल अली अब मां को काफी मिस कर रहे हैं.

  • Share this:
लखनऊ. बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) की मां का लखनऊ में बुधवार को निधन हो गया था.  'फुकरे' और ऑस्कर के लिए नामित 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर अली फजल  अब मां को काफी मिस कर रहे हैं. उन्होंने अपनी मां को याद कर उनकी पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है.

सुशांत सिंह राजपूत से जब शादी को कहते थे घरवाले तो मिलता था ये जवाब

अली फजल ने इंस्टाग्राम पर मां की फोटो शेयर करते हुए हुए लिखा- 'अलीगढ़ मुस्ल‍िम यूनिवर्स‍िटी कॉलेज यूनियन में यूनियन के प्रेसिडेंट पद की शपथ लेते हुए'.
 
View this post on Instagram
 

Swearing in as President of the union ALIGARH muslim university college union . #amu

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on





निधन के बाद एक्टर ने मां की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, ''आपकी याद आएगी अम्मा. हमारी साथ यहीं तक था. आप मेरी प्रेरणा स्रोत थीं. आप मेरा सब कुछ थीं. आपका प्यारा, अली.''

अली फजल की मां के निधन से दुखी हैं ऋचा चड्ढा, इमोशनल पोस्ट शेयर कर किया ये वादा
अली फजल की गर्लफ्रेंड  ऋचा चड्ढा ने हाल ही में सोशल मीडिया एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अली की मां को श्रद्धांजलि देते हुए उनसे एक वादा किया.  ऋचा ने इंस्टाग्राम एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट लिखा-, 'आंटी, आपने हमें छोड़ दिया लेकिन आप हमेशा हमारे आसपास रहेंगी. मैं आपको हमेशा अपने समय से पहले की एक महिला के रूप में याद करूंगी. एक पाठक, नारीवादी और कप केक प्रेमी. मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं बेटे की देखभाल हमेशा करूंंगी. आशा है कि आपको शांति मिलेगी . मैं आभारी हूं कि मुझे आपको जानने का मौका मिला.'

बता दें कि अली फजल की मां का निधन 17 जून को हुआ था.  उनकी तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी. उन्होंने लखनऊ में अंतिम सांस ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज