अपना शहर चुनें

States

पुलिस से पूछकर गर्लफ्रेंड से मिलना चाहते थे एक्टर अली फजल, अब ऐसे बिता रहे हैं दिन

ऋचा चड्ढा पर बोले अली फजल
ऋचा चड्ढा पर बोले अली फजल

अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) को मिस कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है ऐसे में लोगों की सुरक्षा के लिए देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ा दिया गया है. जिसके चलते आम से लेकर खास तक हर कोई अपने-अपने घरों में बंद है. वहीं इस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) अपनी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) को बहुत मिस कर रहे हैं. इस बात का खुलासा वो पहले ही कर चुके हैं. उन्होंने कहा था वो ऋचा चड्ढा से फोन पर बात तो करते हैं लेकिन मिलने के लिए बेहद परेशान हैं. यहां तक कि वो लॉकडाउन के दौरान भी पुलिस से इजाजत लेकर उनसे मिलने जाना चाहते थे. अब उन्होंने बताया कि वो अपना खाली समय कैसे बिता रहे हैं.

अली फजल ने एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा से मिलने की इच्छा जताई थी. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था 'क्वारंटाइन में ऋचा के बिना रहना काफी मुश्किल हो गया है. सोचता हूं मुंबई पुलिस से इजाजत लेकर इन दिनों भी उससे मिल ही आऊं'. वहीं अब उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वो लॉकडाउन के खाली वक्त को कैसे बिता रहे हैं.


उन्होंने बताया कि इन दिनों वो घर के कामों के साथ-साथ स्क्रिप्ट राइटिंग पर भी काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा 'मैं कोई कवि तो नहीं हूं लेकिन कभी-भी खुद के लिए लिखता हूं और किसी दिन प्रोफेशनली भी इस पर काम करूंगा'.



बता दें कि बीते दिनों अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी को लेकर खबरें सामने आई थीं. इस पर अपने एक इंटरव्यू में अली ने कहा था- 'फिलहाल हमारी शादी टल गई है और मुझे इस बात का काफी दुख है. हमने अभी तक किसी भी तरह की बुकिंग नहीं की थी और ना ही किसी चीज के लिए भुगतान किया था, जिससे हमारे पैसे बच गए. क्योंकि अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया था'.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में ऐसी हो गई शाहिद कपूर की हालत, बोले- अब मीरा मुझे झेल नहीं सकती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज