अब अभिनेता अमित साध कराने जा रहे हैं कोरोना टेस्ट, पोस्ट शेयर कर बताया कैसी है सेहत

अब अभिनेता अमित साध कराने जा रहे हैं कोरोना टेस्ट, पोस्ट शेयर कर बताया कैसी है सेहत
अमित साध ने किया पोस्ट (Photo Credit- theamitsadh/Instagram)

एक्टर (Actor) अमित साध (Amit Sadh) ने बताया कि वो कोरोना जांच (Corona Test) करवाने जा रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देखने को मिल रहा है. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा अभिनेता अनुपम खेर के घर में भी 4 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इस बीच हाल ही में एक जाने-माने अभिनेता अमिता साध (Amit Sadh) ने भी कोरोना जांच करवाने की बात कही है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर फैंस को अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है और इसके साथ ही ये भी बताया है कि वो जल्द ही कोरोना टेस्ट (Corona Test) करवाने जा रहे हैं.

अमित साध, अभिषेक बच्चन की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'ब्रीद: इन शैडोज' के को-स्टार हैं. अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अमित साध कोरोना टेस्ट करवाने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनकी सेहत के बारे में चिंता जाहिर की थी. जिसके बाद अमित ने अपने फैंस को सेहत पर भी जवाब दिया है. अमित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'सभी की फिक्र और दुआओं के लिए धन्यवाद, मैं अभी बिल्कुल फिट महसूस कर रहा हूं. मैं आज ऐहतियात के तौर पर आज कोरोना का टेस्ट करवाने जा रहा हूं'.
View this post on Instagram

🙏🏻🙏🏻

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh) on



अपने पोस्ट में उन्होंने आगे बच्चन परिवार के बारे में लिखा- 'मेरी दुआएं मिस्टर बच्चन अभिषेक और उनके परिवार के साथ हैं. मैं उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं'. अमित के इस पोस्ट पर उन्हें फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी ने उन्हें कमेंट के जरिए अपना सपोर्ट भेजा है. अमित के इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है.



ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बंद हुआ ये स्टूडियो, जानें क्या है कारण 

बता दें कि हाल ही में अमित साध, अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शौडो' में कबीर सावंत का किरदार निभाया है. इस सीरीज में वो ग्रे कैरेक्टर में नजर आए हैं. हाल ही में उन्होंने इस सीरीज में शानदार अभिनय के लिए अभिनेता अभिषेक बच्चन की तारीफें की थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading