कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आने पर एक्टर अमित साध ने फैंस से कही यह बात

अमित साध. (Photo Credit- theamitsadh/Instagram)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ वेब सीरीज 'ब्रीदः इनटू द शैडोज (Breathe: Into The Shadows)' में काम कर रहे एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने अपना कोविड-19 का जो टेस्ट कराया था उसकी रिपोर्ट अब आ गई है.

  • Share this:
    एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनसे जुड़े लोगों ने भी अपना कोविड-19 का टेस्ट करा लिया है. इन लोगों में उनके साथ वेब सीरीज 'ब्रीदः इनटू द शैडोज (Breathe: Into The Shadows)' में काम कर रहे एक्टर अमित साध (Amit Sadh) का भी नाम शामिल हैं. अमित साध ने अपना कोविड-19 (Covid-19) का जो टेस्ट कराया था उसकी रिपोर्ट अब आ गई है.

    अमित साध ने एहतियात के तौर पर अपनी जांच करा ली क्योंकि वे और अभिषेक एक ही स्टूडियो में अपनी आने वाली वेब सीरीज की डबिंग कर रहे थे. उस डबिंग स्टूडियो को भी सैनिटाइज किया गया था जहां अभिषेक और अमित साध ने अपनी आने वाली वेब सीरीज के लिए डबिंग की थी. हालांकि उनका टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आया है.



    साध ने अपने फैंस के लिए ट्वीट किया कि, ‘आपकी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद. यह एकमात्र अवसर है जब मैं खुशी से कहता हूं कि मैं नकारात्मक हूं. इस वायरस के संक्रमण से जूझ रहे सभी लोगों के स्वस्थ होने के लिए मेरी प्रार्थना और कामना जारी है. लव यू. (फैंस) आपका साथ मिलना एकमात्र ताकत है.

    अमित साध ने अभिषेक बच्चन स्टारर वेब सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शौडो' में कबीर सावंत का किरदार निभाया है. इस सीरीज में वे ग्रे कैरेक्टर में नजर आए हैं. हाल ही में उन्होंने इस सीरीज में शानदार अभिनय के लिए अभिनेता अभिषेक बच्चन की तारीफें की थीं.

    शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हो गए थे. उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया था. इसके बाद बीएमसी ने अमिताभ के बंगले 'जलसा' को कंटेनमेंट जोल घोषित करके सील कर दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.