एक्टर अनुपम खेर ने अपनी नई किताब ‘योर बेस्ट डे इज टुडे’ का कवर पेज जारी किया

अनुपम खेर.
अनुपम खेर.

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी नई किताब ‘योर बेस्ट डे इज टुडे (Your Best Day Is Today)’ का कवर पेज शनिवार को जारी किया. खेर ने शुक्रवार को अपनी नई पुस्तक की घोषणा की थी जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लागू देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान के अपने अनुभवों को शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 8:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी नई किताब ‘योर बेस्ट डे इज टुडे (Your Best Day Is Today)’ का कवर पेज शनिवार को जारी किया. खेर ने शुक्रवार को अपनी नई पुस्तक की घोषणा की थी जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लागू देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान के अपने अनुभवों को शेयर किया है.

खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपनी किताब का कवर पेज शेयर किया है, जिसमें खेर की एक तस्वीर है और उनके बगल में किताब का शीर्षक लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘भाइयों और बहनों, अपनी तीसरी किताब ‘योर बेस्ट डे इज टुडे’ का कवर पेज पेश कर रहा हूं. उम्मीद है कि आपको पसंद आएगा.’

इस पुस्तक में खेर ने लॉकडाउन के दौरान के अपने अच्छे और बुरे अनुभवों को शेयर किया है, खासतौर पर तब जब उनकी मां दुलारी और भाई राजू खेर को कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ था. खेर इससे पहले भी दो पुस्तक लिख चुके हैं.





बॉलीवुड की सुपरहिट रोमांटिक फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को रिलीज हुए शुक्रवार को 22 साल हो गए. इस फिल्म से करण जौहर ने बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल ने लीड रोल किया था. इस फिल्म में सलमान खान भी कुछ देर के लिए दिखाई दिए थे.

22 साल बाद भी इस मूवी के चाहने वालों की संख्या कम नहीं है. बहुत से लोग आज भी इसे अपनी फेवरिट फिल्म मानते हैं. धर्मा प्रोडक्शन ने 'कुछ कुछ होता है' के 22 साल पूरे होने पर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में करण जौहर, अपूर्व मेहता, शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी का जिक्र किया गया है, लेकिन अनुपम खेर का ट्वीट नहीं किया गया है. इससे वे नाराज हो गए. उन्होंने शालीनता के साथ लिखा,  'हम भी थे फिल्म में दोस्त. हमको भी टैग कर दिया होता. एनीवे!! हैपी टू बी पार्ट ऑफ दिस फिल्म.'

चंद्रचूड़ सिंह ने करण जौहर को सलमान खान वाले रोल के लिए कई घंटे तक इंतजार करवाया और फिर फिल्म करने से इनकार कर दिया. करण ने इसके बाद कई लोगों को इस रोल के लिए अप्रोच किया, लेकिन सबने रिजेक्ट कर दिया था. लास्ट में सलमान खान को अमन मेहरा का रोल करने के लिए कास्ट कर लिया गया. इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी अंजली का रोल सना सईद ने प्ले किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज