लाइव टीवी

अभी भी ICU में हैं आशीष रॉय, पैसों की तंगी से जूझ रहे, सलमान खान से कर रहे हैं ये उम्मीद

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 5:11 PM IST
अभी भी ICU में हैं आशीष रॉय, पैसों की तंगी से जूझ रहे, सलमान खान से कर रहे हैं ये उम्मीद
आशीष रॉय ने मांगी मदद

एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) लगभग बीते 1 हफ्ते से आईसीयू (ICU) में भर्ती हैं, अब उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) से उम्मीद जताई है.

  • Share this:
मुंबई. बीते दिनों जाने-माने टीवी अभिनेता आशीष रॉय (Ashiesh Roy) की तबियत बिगड़ने की खबर ने सभी को चौंका दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए आईसीयू (ICU) में भर्ती होने की जानकारी दी थी. वहीं उन्होंने इस दौरान अपनी खराब आर्थिक हालत के कारण इंडस्ट्री के लोगों से मदद भी मांगी थी. आशीष की इस गुहार के बाद कई लोग उनकी मदद के लिए आगे भी आए थे. वहीं अब सामने सामने आया है कि इस मदद के बावजूद अभी तक आशीष आईसीयू में ही भर्ती हैं. उन्होंने इस दौरान मीडिया से बातचीत में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का नाम लेकर उनसे उम्मीद जताई है.

आशीष रॉय की मदद की गुहार पर कई सेलेब्रिटीज मदद को आगे आए थे. हाल ही में बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने बताया है कि वो अब भी आईसीयू में भर्ती हैं. उन्होंने कहा- दोस्तों और करीबियों से मदद तो मिल रही है लेकिन ये इलाज के लिए काफी नहीं है. अब आशीष किसी भी तरह से अभिनेता सलमान खान के एप्रोच करना चाहते हैं. आशीष का कहना है कि अब उनकी आखिरी उम्मीद सलमान खान ही हैं. बता दें कि आशीष सलमान की फिल्म में साथ भी काम कर चुके हैं.

आशीष ने बताया 'मेरी डायलिसिस जारी है, मेरी सेहत में सुधार तो है लेकिन अभी काफी इलाज बाकी है, जिसके लिए डॉक्टर्स लगे हुए हैं. उनका कहना है कि 'पता नहीं अस्पताल में कब तक रुकना पड़ेगा, ऐसे में अस्पताल का बिल भी बढ़ता जा रहा है. मैंने सोशल मीडिया पर एकाउंट नंबर भी शेयर किया है लेकिन पर्याप्त मदद नहीं मिल पा रही है. अब सलमान खान ही मेरी आखिरी उम्मीद हैं. मैं किसी भी तरीके से उनके फाउंडेशन तक पहुंचना चाहता हूं ताकि मुझे कुछ मदद मिल सके'.



बता दें कि ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे दर्जनों टीवी शोज करने वाले अभिनेता आशीष राय इस वक्त आईसीयू में भर्ती हैं. उन्हें दो बार लकवा का स्ट्रोक आ चुका है. अब उनकी हालत गंभीर है. एक्टर के पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं. इतने साल तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद ऐसे जानकार लोग भी नहीं हैं जो उनकी ऐसे समय में मदद करें. बीते दिनों उन्होंने फेसबुक के जरिए खुद के इलाज के पैसे मांगे थे. उनकी इस अपील के बाद फिल्म निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता और कुछ अन्य लोग उनकी मदद के लिए आगे आए थे.



ये भी पढ़ें-  शाहरुख खान शादियों में परफॉर्म करने के लिए क्यों वसूलते हैं मोटी रकम? खुद किया खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 5:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading