Home /News /entertainment /

actor dharmendra admitted in icu sunny deol reached hospital

धर्मेंद्र पिछले 4 दिनों से ICU में थे भर्ती, अब खुद VIDEO शेयर कर दी अपनी सेहत की जानकारी

पिछले 4 दिनों से ICU में भर्ती धर्मेंद्र से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे बेटे सनी देओल (फोटो क्रेडिट : Facebook @aapkadharam)

पिछले 4 दिनों से ICU में भर्ती धर्मेंद्र से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे बेटे सनी देओल (फोटो क्रेडिट : Facebook @aapkadharam)

धर्मेंद्र (Dharmendra) को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. मुंबई का ब्रीच कैंडी अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि धर्मेंद्र को शूटिंग के दौरान पीठ में दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें 4 दिन पहले हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और अब उन्हें छुट्टी दे दी गई है. धर्मेंद्र ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'मुझे पीठ में दर्द हो गई थी, जिसकी वजह से मुझे हॉस्पिटल में 4 दिन गुजारने पड़े.

अधिक पढ़ें ...

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के स्वास्थ्य को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. धर्मेंद्र को चार दिन पहले अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया था. ताजा रिपोर्ट यह है कि अब वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, धर्मेंद्र को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. मुंबई का ब्रीच कैंडी अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि धर्मेंद्र को शूटिंग के दौरान पीठ में दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें 4 दिन पहले हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और अब उन्हें छुट्टी दे दी गई है.

खबरों की मानें तो उनके बेटे और अभिनेता-राजनेता सनी देओल (Sunny Deol) भी आज अपने पिता की सेहत की जानकारी लेने हॉस्पिटल गए थे और उनके साथ समय भी बिताया था. वहीं, दूसरी ओर धर्मेंद्र ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘मुझे पीठ में दर्द हो गई थी, जिसकी वजह से मुझे हॉस्पिटल में 4 दिन गुजारने पड़े और आप लोगों की दुआओं से अब मैं ठीक हूं और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुका हूं.’

Twitter Printshot

Twitter Printshot
Twitter Printshot

Twitter Printshot

‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में आएंगे नजर
वहीं बात करें धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की, तो वह बेटों सनी देओल और बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ ‘अपने’ के अगले पार्ट (Apne Part 2) में दिखाई देंगे, फिल्म में उनके पोते करण देओल भी नजर आएंगे. इसी के साथ, धर्मेंद्र आलिया भट्ट और रणवीर सिंह-स्टारर ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ का भी हिस्सा हैं, जो फरवरी 2023 में रिलीज होने वाली है. धर्मेंद्र और जया बच्चन 48 साल बाद इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. दोनों आखिरी बार ‘शोले’ (1975) में नजर आए थे. पिछले साल नवंबर में, धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपनी ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ टीम की एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में उनके साथ शबाना आजमी, आलिया, रणवीर और डायरेक्टर करण जौहर भी थे.

आलिया और रणवीर की तारीफ करते रहते हैं धर्मेंद्र
तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “दोस्तों, प्यार मोहब्बत, इज्जत इतनी मिली सबसे… मुझे पता ही नहीं चला कि मैं नई यूनिट के साथ काम कर रहा था.” धर्मेंद्र आलिया और रणवीर की तारीफ करते रहते हैं. ‘टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “रणवीर अपनी सभी फिल्मों में बेहद नेचुरल लगते हैं. बहुत प्यारा लड़का है. जब भी हम किसी फंक्शन में एक-दूसरे से टकराते हैं, तो वह मेरे पास आकर बैठ जाते हैं. इसी तरह आलिया भी अपने काम में शानदार हैं.”

Tags: Dharmendra, Sunny deol

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर