'No Means No' Trailer: भारत-पोलैंड के रिश्तों को और मजबूत बनाएगी फिल्म

 ये फिल्म 22 मार्च 2021 को रिलीज होनी है.

ये फिल्म 22 मार्च 2021 को रिलीज होनी है.

बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े स्टार इस फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं. ध्रुव वर्मा की ये फिल्म 22 मार्च 2021 को रिलीज होनी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 3, 2021, 10:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: लॉकडाउन के बाद अब एक बार फिर सिनेमा के बिजनेस में तेजी आ चुकी है. इन दिनों नए चेहरों का दौर चल रहा है. ऐसे में अब अभिनेता ध्रुव वर्मा (Dhruv Verma) की फिल्म 'नो मीन्स नो' (No Means No) रिलीज होने वाली है. ध्रुव इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं, वहीं एक्टर इसके लिए बेहद उत्साहित भी हैं. बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े स्टार इस फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं. ध्रुव वर्मा की ये फिल्म 22 मार्च 2021 को रिलीज होनी है. जिसके पहले ही फिल्म का जलवा भारत और पोलैंड में खूब देखने को मिल रहा है. जहां हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को बेस्ट ट्रेलर अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया है.

फिल्म 'नो मीन्स नो' का उदेश्य भारत और पोलैंड के बीच के रिश्तों को और गहरा करना है. जिस तरह राज कपूर ने 1970 में रूस में फिल्म 'मेरा नाम जोकर' के जरिए भारत और सोवियत रूस की संस्कृति का आदान-प्रदान किया था. उसी तरह फिल्म डायरेक्टर विकाश वर्मा की ये फिल्म भी एक अलग अंदाज में दोनों देशों के रिश्तों को और खूबसूरत बनाएगी. इस फिल्म में संगीत हरि‍हरन ने दिया है. वहीं संगीत का निर्माण अक्षय हरिहरन ने किया हैं.

बात करें फिल्म के स्टार कास्ट की तो ध्रुव वर्मा के अलावा गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर, दीपराज राणा, मिलिंद जोशी, कैट क्रिस्टियन, नाजिआ हुसैन, एना डोर और एना गुजिक, नतालिया बक और बहुत से कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म का टीजर बीते दिनों जारी हो चुका है. जिसे कई हस्तियों जैसे कि प्रीति जिंटा, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय, कनाडा में भारतीय राजदूत अजय बिसरिया ने ट्वीट करके खूब सराहा हैं. साथ ही आपको बता दे कि यह एक एक्‍शन-थ्रिलर फिल्‍म है, जो 22 मार्च 2021 को रिलीज होगी.



Youtube Video

फिल्‍म हिंदी, इंग्लिस और पोलिस में रिलीज होगी. इसके लिए तैयारियां भी चल रही हैं. फिल्‍म के टीजर में ध्रुव वर्मा का शानदार एक्‍शन अवतार दिखा है. इसमें उनकी एक्टिंग को देखकर सभी आश्‍चर्यचकित हैं. उनके इस फिल्‍म के टीजर को फिल्‍म क्रिटिक्‍स की ओर से भी सराहना मिली है. वही इंग्लैंड के बड़े न्यूज पेपर लंदन पोस्ट ने फिल्म की तुलना बांड सीरीज की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' से की हैं. इसके बाद ध्रुव वर्मा ने अपनी अगली फिल्‍म ‘द गुड महाराजा’ के लिए भी तैयारियां शुरू कर दी हैं. यह फिल्‍म दूसरे विश्‍व युद्ध की एक सच्‍ची कहानी पर आधारित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज