लाइव टीवी

इंटीमेट सीन करने के दौरान खराब हो जाती है इस सुपरस्टार की हालत, कांपने लगते हैं हाथ-पैर

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 11:35 AM IST
इंटीमेट सीन करने के दौरान खराब हो जाती है इस सुपरस्टार की हालत, कांपने लगते हैं हाथ-पैर
दुलकर सलमान ने बताया कितने मुश्किल होते हैं इंटीमेट सीन

इस एक्टर बताया कि वो इंटीमेट सीन (Intimate Scene) शूट करने के दौरान कैमरे के सामने अपनी खराब हालत किस तरह छुपाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 11:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों फिल्मों में इंटीमेट सीन (Intimate Scene) बेहद आम बात हो गई है. स्क्रिप्ट की डिमांड के मुताबिक लगभग सभी एक्टर्स को पर्दे पर इंटीमेट सीन करने पड़े हैं लेकिन ये बात कई स्टार्स कबूल चुके हैं कि इंटीमेट सीन करना पूरी फिल्म का सबसे मुश्किल काम होता है. हाल ही में एक मशहूर बॉलीवुड एक्टर और साउथ के सुपरस्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने भी बताया कि ऐसे सीन शूट करने के दौरान उनकी हालत किस कदर खराब हो जाती है. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे वो बड़ी चालाकी से कैमरे के सामने अपनी ये हालत छुपाते हैं.

दरअसल, दुलकर सलमान हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचे थे. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने बारे में कई दिलचस्प बातें शेयर कीं. उन्होंने बताया कि इंटीमेट सीन शूट करते वक्त वो बुरी तरह नर्वस हो जाते हैं. उनके हाथ भी कांपने लगते हैं. उन्होंने कहा- 'मैं हमेशा सोचता हूं कि क्या मेरी को-स्टार सोच रही हैं कि मैं इससे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा हूं? फिर मुझे लगता है कि मैं नेकेड हूं और वो मेरे अंदर देख सकती हैं कि मैं क्या हूं'.

एक्ट्रेस के बालों में छुपाते हैं कांपते हुए हाथ


दुलकर ने आगे कहा कि 'ऐसे समय पर शूट करते हुए मैं हुए हमेशा हाथों को एक्ट्रेस के बालों के पीछे छिपा देता हूं. रियल लाइफ में ये प्यार जताना आसान होता है क्योंकि मैं सामने वाले इंसान को उस तरह से जानता हूं लेकिन कैमरे के सामने शूट करना बहुत मश्किलों से भरा होता है'. इस दौरान दुलकर ने सोनम कपूर के साथ शूट किए गए इंटीमेट सीन के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया 'सोनम कपूर इस सब में बहुत स्वीट थीं'.

बता दें कि दुलकर सलमान, सोनम कपूर के साथ फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने क्रिकेटर का किरदार निभाया था और सोनम कपूर उनके अपोजिट थीं. इस फिल्म में इन दोनों का रोमांस भी देखने को मिला था. हालांकि फिल्म दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सकी.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल का नाम सुनकर भड़के हिमेश रेशमिया, कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 10:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर