Home /News /entertainment /

अमिताभ दयाल का हार्ट अटैक से हुआ निधन, 61 साल के एक्टर ने 4 दिन पहले शेयर किया था POST

अमिताभ दयाल का हार्ट अटैक से हुआ निधन, 61 साल के एक्टर ने 4 दिन पहले शेयर किया था POST

नहीं रहें एक्टर फिल्ममेकर अमिताभ दयाल. (फोटो साभार: amitabhdayal/Instagram)

नहीं रहें एक्टर फिल्ममेकर अमिताभ दयाल. (फोटो साभार: amitabhdayal/Instagram)

अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) ने अस्पताल से ही बनाया गया अपना वीडियो 4 दिन पहले ही पोस्ट किया था. उनका यह वीडियो बेहद इमोशनल है. अमिताभ अपने वीडियो में कह रहे थे कि ‘नमस्कार दोस्तों आज आठवा दिन है कोविड से लड़ाई करते-करते..लड़ाई करना कभी मत छोड़िए..कोई आत्मरक्षा के लिए लड़ता है..कोई आत्मसम्मान के लिए लड़ता है..अब हम कोविड से लड़ रहे हैं आत्मरक्षा के लिए..हमे जिंदगी जीनी है’.

अधिक पढ़ें ...

अमिताभ दयाल (Amitabh Dayal) की हार्ट अटैक से हुए निधन ने फिल्म इंडस्ट्री को शोकाकुल कर दिया है. एक्टर, फिल्ममेकर अमिताभ अभी कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपना वीडियो पोस्ट कर जिंदगी की जंग लड़ने का हौसला जाहिर कर रहे थे, लेकिन अफसोस कि मात्र 61 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. कोविड-19 से पीड़ित अमिताभ काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. कोरोना से ठीक भी हो गए थे लेकिन दोबारा दिल का दौरा पड़ गया और उन्हें बचाया नहीं जा सका. ओम पुरी (Om Puri) के साथ फिल्म ‘कगार: लाइफ ऑन द एज’ (Kagaar: Life On The Edge) में काम किया था.

हार्ट अटैक ने ली अमिताभ दयाल की जान !
अमिताभ दयाल ने निधन की खबर से बॉलीवुड शॉक में हैं. एबीपी न्यूज से बात करते हुए उनकी वाइफ मृणालिनी पाटिल ने बताया कि ‘आज सुबह तड़के साढ़े 4 बजे निधन हो गया. अमिताभ को 17 जनवरी को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अस्पताल में जांच के दौरान पता चला था कि कोरोना पॉजिटिव हैं. इलाज के बाद कोरोना से ठीक हो गए थे, लेकिन एक बार फिर हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका’.

अमिताभ दयाल जीना चाहते थें !
अमिताभ दयाल ने अपने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से ही बनाया गया अपना वीडियो 4 दिन पहले ही पोस्ट किया था. उनका यह वीडियो बेहद इमोशनल है. अमिताभ अपने वीडियो में कह रहे थे कि ‘नमस्कार दोस्तों आज आठवा दिन है कोविड से लड़ाई करते-करते..लड़ाई करना कभी मत छोड़िए..कोई आत्मरक्षा के लिए लड़ता है..कोई आत्मसम्मान के लिए लड़ता है..अब हम कोविड से लड़ रहे हैं आत्मरक्षा के लिए..हमे जिंदगी जीनी है..इसलिए कभी हार मत मानिए..जैसे मैं नहीं मान रहा..मैं आप लोगों से रोज मिलूंगा….जय हिंद’


  ये भी पढ़िए-Jhund Release: अमिताभ बच्चन अपने ‘झुंड’ के साथ इस तारीख को देंगे सिनेमाघरों में दस्तक, फैंस एक्साइटेड

अमिताभ दयाल की फैमिली
ये वीडियो बता रहा है कि अमिताभ दयाल अभी जिंदगी जीना चाहते थे, लेकिन कोविड-19 ने उन्हें मौका नहीं दिया. ‘रंगदारी’ और ‘धुआं’ फिल्म के अभिनेता अमिताभ की शादी मराठी डायरेक्टर मृणालिनी पाटिल से हुई थी,लेकिन शादी के 9 साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे. इनका एक बेटा शिवम पाटिल और बेटी अमृता पाटिल है.

Tags: Actor, COVID 19, Om Puri

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर