एक्टर गुरमीत चौधरी ने कोविड-19 के मरीजों के लिए दान किया अपना प्लाज्मा

गुरमीत चौधरी और उनकी वाइफ देबिना बनर्जी. 
(Photo; https://www.instagram.com/guruchoudhary/)
गुरमीत चौधरी और उनकी वाइफ देबिना बनर्जी. (Photo; https://www.instagram.com/guruchoudhary/)

कोविड-19 (Covid-19) से पीड़ित होने के बाद हाल ही में ठीक हुए एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) ने दूसरों की सहायता करने के लिए यहां स्थित एक अस्पताल में शुक्रवार को अपना प्लाज्मा दान किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 9:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने दूसरों की सहायता करने के लिए यहां स्थित एक अस्पताल में शुक्रवार को अपना प्लाज्मा दान किया. वे कोविड-19 (Covid-19) से पीड़ित होने के बाद हाल ही में ठीक हुए हैं.

चौधरी और उनकी वाइफ देबिना बनर्जी ने कोविड-19 (Covid-19) से पीड़ित होने का खुलासा 30 सितंबर को किया था और मुंबई में अपने घर में क्वारंटाइन में रह रहे थे. एक्टर ने ट्वीट किया कि उन्होंने नायर अस्पताल में अपना प्लाज्मा दान किया. उन्होंने इसके लिए डॉक्टरों को धन्यवाद दिया.
उन्होंने 30 सितंबर को इस अस्पताल के कर्मचारियों के साथ अपनी फोटो शेयर की. साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘मैंने पहली बार रक्तदान किया और शुक्रवार को कोविड-19 के मरीजों के वास्ते प्लाज्मा दान कर रहा हूं. यह डॉ. रमेश नायर अस्पताल है. इलाज और प्रेरणा दोनों के लिए धन्यवाद.’इससे पहले 30 सितंबर को टीवी कलाकार और दंपति गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. दंपति इस समय घर में ही क्‍वारंटाइन में हैं. साल 2008 में टेलीविजन सीरियल 'रामायण' में बनर्जी के साथ काम करने वाले चौधरी ने ट्विटर के जरिए यह जानकारी शेयर की थी.


36 वर्षीय चौधरी ने लिखा, 'कोविड-19 जांच में मुझे और पत्नी देबीना के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. सौभाग्य से हम बेहतर हैं और सभी एहतियाती उपायों का पालन कर रहे हैं. घर में ही आइसोलेशन में हैं.' गौरतलब है कि गुरमीत चौधरी और बनर्जी ने वर्ष 2011 में शादी की थी और दोनों ने 'पति-पत्नी और वो' और 'नच बलिए' के छठे सत्र सहित कई रियलिटी शो में साथ काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज