बिहार में कोरोना विस्फोट से दुखी हैं एक्टर गुरमीत चौधरी, राज्य सरकार से की टेस्टिंग बढ़ाने की अपील

बिहार में कोरोना विस्फोट से दुखी हैं एक्टर गुरमीत चौधरी, राज्य सरकार से की टेस्टिंग बढ़ाने की अपील
एक्टर गुरमीत चौधरी

बिहार से जुड़े एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर दुखी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 20, 2020, 12:54 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण (Corona In Bihar) की स्थिति विस्फोटक होती जा रही है. बिहार में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 25 हजार के पार चली गई है. वहीं, बिहार से जुड़े एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर दुखी है. उन्होंने राज्य सरकार से उचित कदम उठाने की अपील की है.

#टेस्टिंग बढ़ाओ बिहार बचाओ हैशटैग के साथ किया ट्वीट
गुरमीत चौधरी ने #TestingBadhaoBiharBachao हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ''बिहार की वर्तमान स्थिति निराशाजनक है. मैंने अपना बचपन वहीं बिताया है और मेरा परिवार भी वहीं है. मैं बिहार सरकार से अपील करता हूं कि कृपया आवश्यक कार्रवाई करें. आइए सभी मिलकर बिहार और देश को कोविड-19 से मुक्त बनाएं.''





कोरोना की स्थिति का जायजा लेने पटना पहुंची केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम
बिहार में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे की समीक्षा करने और स्थिति का जायजा लेने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की एक विशेष टीम पटना पहुंच चुकी है. इस टीम का नेतृत्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल कर रहे हैं.

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री चौबे ने की थी समीक्षा
बतातें चले कि इस मामले को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे की अध्यक्षता में शुक्रवार को नयी दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बैठक हुई थी, जिसमें बिहार की स्थिति पर विस्तार से चर्चा हुई थी और इस बारे में निर्णय लिया गया था कि केंद्रीय टीम बिहार पहुंच कर यहां के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक कर राज्य की मौजूदा स्थिति और कोरोना की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाने पर चर्चा करेगी.

(इनपुट- शिखा धारीवाल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading