कोरोना की चपेट में आए एक्टर हर्षवर्धन राणे, हुए होम क्‍वारंटाइन

हर्षवर्धन राणे (फोटो क्रेडिट-instagram.com/harshvardhanrane)
हर्षवर्धन राणे (फोटो क्रेडिट-instagram.com/harshvardhanrane)

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित पाए गए हैं और फिलहाल होम क्‍वारंटाइन में हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित पाए गए हैं और फिलहाल होम क्‍वारंटाइन में हैं. 36 वर्षीय एक्टर ने सोमवार रात को ट्वीट कर यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा, ''मुझे बुखार और पेटदर्द हुआ तो मैं अस्पताल में डॉक्टर से परामर्श के लिए गया. वहां उन्होंने कहा कि यह सामान्य वायरल के लक्षण हो सकते हैं, क्योंकि मेरे फेफड़े बिल्कुल ठीक हैं व कोई और लक्षण नहीं दिख रहे थे. उन्होंने तसल्ली के लिए कोविड जांच की.''


राणे ने कहा, ''मेरे आरोग्य सेतु एप के मुताबिक अब मैं कोविड-19 से संक्रमित हूं. तो फिर अब मैं 10 दिन क्‍वारंटाइन करुंगा.'' इसके अलावा एक्टर ने कहा कि वे अपने प्रशंसकों के साथ एक अच्छी खबर साझा करना चाहते थे लेकिन अभी के लिए उन्होंने यह योजना टाल दी है. उन्होंने कहा, ''मैं अब आप सभी से अच्छी खबर और अच्छे स्वास्थ्य के साथ मिलूंगा.''



वर्क फ्रंट की बात करें तो राणे अब फिल्म निर्माता बिजॉय नम्बियार की अगली फिल्म 'तैश' में पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा और जिम सरभ के साथ नजर आएंगे.



कोरोना काल में अमिताभ बच्चन समेत कई सितारे हुए कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस की मुसीबत से जूझ रहा है. वहीं, कोरोना काल में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. एक्टर अनुपम खेर के घर में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.
टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. वहीं इमरान हाश्मी की फिल्म उंगली में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रेचल व्हाइट भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. हाल ही में बिग बॉस-13 की पूर्व कंटेस्टेंट और मशहूर पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं. टीवी कलाकार और दंपति गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज