अपना शहर चुनें

States

एक्टर इमरान खान को लोगों ने समझ लिया पाकिस्तान PM, एक शख्स की भेजी चिट्ठी शेयर कर दिया मजेदार जवाब

इमरान खान (Photo Credit- @imrankhan/Instagram)
इमरान खान (Photo Credit- @imrankhan/Instagram)

अभिनेता इमरान खान (Actor Imran Khan) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक शख्स की चिट्ठी (Letter) शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें किस तरह लोगों ने गलती से पाकिस्तान का प्रधानमंत्री (Pakistan Prime Minister) समझ लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 5:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प देखने को मिल जाता है. नए-नए ट्रेंड के साथ लोगों के इंटरेस्टिंग पोस्ट देखने लायक होते हैं, वहीं इस बीच यहां पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर चल रहे एक ट्रेंड के दौरान लोगों ने जाने-माने बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Actor Imran Khan) को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री (Pakistan Prime Minister) समझ लिया. सिर्फ यही नहीं लोग उन्हें लंबे-लंबे पोस्ट और खत (Letter) भी भेजने लगे. हालांकि, इमरान खान ने भी सोशल मीडिया के जरिए बेहद मजेदार तरीके से लोगों के इस खत का जवाब भी दिया.

दरअसल, हाल ही में इमरान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने फैंस द्वारा भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है. इस स्क्रीनशॉट में लिखा है- 'प्रिय प्रधानमंत्री इमरान खान साहिब, एक सफल नेता सही समय पर सही फैसले लेता है. वो सच्चे दोस्तों और समर्थकों को पहचानता है और वफादार टीम मेंबर्स को रखता है. अब ये 10 साल की सरकार हो गई है और मैं आपकी टीम को पहले दिन ही ज्वाइन करना चाहता हूं'. इसके बाद यही मैसेज उर्दू में भी लिखा है. यहां देखें अभिनेता इमरान को भेजा गया ये मैसेज-
View this post on Instagram

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)



इस मैसेज को शेयर करते हुए इमरान ने लिखा- 'मुझे लगता है कि अब मैं एक्शन लेने के वक्त को और नजरअंदाज नहीं कर सकता हूं. मैं इसी हफ्ते से कोई पॉलिसी ड्राफ्ट करना शुरु करता हूं, मैं आप सभी को अपडेट करता रहूंगा'... वहीं इमरान ने इस शख्स के मैसेज का जवाब मजाकिया अंदाज में एक पीएम के अंदाज में दिया है. उनके इस अंदाज पर फैंस ने खूब इंजॉय किया और ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी दीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज