तलाक को लेकर हुआ सवाल, इमरान खान ने दिया ये जवाब

इवेंट के दौरान जब इमरान फोटोग्राफर्स के लिए पोज़ दे रहे थे तो उनसे अवंतिका से अलग होने को लेकर पूछा गया.

News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 9:41 AM IST
तलाक को लेकर हुआ सवाल, इमरान खान ने दिया ये जवाब
इमरान खान और अवंतिका.
News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 9:41 AM IST
बॉलीवुड एक्टर इमरान खान बीते दिनों अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक लेने की खबरों को लेकर सुर्खियों थे. कहा जा रहा है कि अवंतिका ने इमरान का घर छोड़ दिया है और वह बेटी के साथ अपने पैरेंट्स के घर शिफ्ट हो गई हैं. तलाक की खबरों के बीच जब हाल में इमरान एक इवेंट पर नजर आए तो उनसे इस बारे में भी सवाल किए गए.

इवेंट के दौरान जब इमरान फोटोग्राफर्स के लिए पोज़ दे रहे थे तो उनसे अवंतिका से अलग होने को लेकर पूछा गया. इस पर वह उल्टा रिपोर्टर्स से ही सवाल करने लगे. उन्होंने कहा कि वह इवेंट में इस तरह के सवाल कैसे पूछ सकते हैं? इमरान ने ना इन खबरों को झूठ बताया ना ही इस पर खुलकर कोई बात की. ऐसे में अभी तक सिचुएशन साफ नहीं है कि आखिर मामला है क्या?



कुछ समय पहले जब अवंतिका की मां ने मीडिया से बात की थी तो उनका कहना था कि तलाक की खबरें बेबुनियाद हैं. हालांकि उन्हें ये जरूर माना था कि कुछ विवाद है. लेकिन वह हल कर लिया जाएगा. अब फैन्स और चाहने वालों की तो यही दुआएं हैं कि इमरान जल्द से जल्द ये मामला सुलझाएं और अवंतिका और बेटी को घर ले आएं. बता दें कि आज यानी कि 9 जून को इमरान और अवंतिका की बेटी इमारा का बर्थडे है. इमारा 5 साल की हो गई हैं. अवंतिका ने इमारा की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया. अवंतिका ने लिखा, ये वो चेहरा है जो सब ठीक कर देता है. अवंतिका की इस तस्वीर पर फैन्स उन्हें बेटी के जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.



यह भी पढ़ें:

यो यो हनी सिंह के नए गाने पर थिरकने के लिए हो जाइए तैयार, जल्द होगा रिलीज!
Loading...

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 9, 2019, 9:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...