अपना शहर चुनें

States

इमरान खान की पत्नी अवंतिका ने बिगड़ते रिश्ते की तरफ किया इशारा? पोस्ट में कहा- मैं उबर रही हूं...

इमरान खान (Photo Credit- @imrankhan/Instagram)
इमरान खान (Photo Credit- @imrankhan/Instagram)

अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) की पत्नी अवंतिका (Avantika) द्वारा सोशल मीडिया पर किया गया पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इस पोस्ट में उन्होंने 'उबरने' के बारे में अपना अनुभव साझा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 11:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर इमरान खान (Imran Khan) और उनकी पत्नी अवंतिका (Avantika) के रिश्तों में आईं खटास की खबरें काफी समय पहले आईं थीं. इन खबरों के बीच अवंतिका अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर छिपे हुए मैसेज वाले पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में वो कुछ ऐसे ही पोस्ट की वजह से जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं. उनके इस पोस्ट को लोग सोशल मीडिया पर उनकी पर्सनल लाइफ से जोड़कर देख रहे हैं. हालांकि, अपनी पर्सनल लाइफ पर ना तो इमरान और ना ही अवंतिका ने अभी तक खुलकर बात नहीं की है. वहीं इमरान और अवंतिका के रिश्तों को लेकर लगाए जा रहे कयासों के बीच अवंतिका का पोस्ट फिर सुर्खियों में आ गया है.

दरअसल, हाल ही में अवंतिका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अवंतिका ने लिखा- 'मैं उबर रही हूं. स्मोकिंग-ड्रिंकिंग में डूबने के बजाए, खाने-सोने और परेशान होने के बजाए और परिस्थिति से भागने के बजाए उसका सामना कीजिए. हीलिंग फीलिंग से ही संभव है'. यहां देखें अवंतिका द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

अवंतिका ने किया ये पोस्ट




बता दें कि इससे पहले अवंतिका का शादी और तलाक से जुड़ा एक पोस्ट भी खूब सुर्खियों में आया था. उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'शादी मुश्किल है. तलाक मुश्किल है. मोटापा मुश्किल है. फिट रहना भी मुश्किल है. कर्ज में डूबे रहना मुश्किल है. आर्थिक तौर पर अनुशासित रहना भी मुश्किल है. कम्युनिकेट करना मुश्किल है. न करना भी मुश्किल है. जिंदगी कभी भी आसान नहीं होती है. ये हमेशा ही मुश्किल होती है. लेकिन हम तय कर सकते हैं कि हमें कौन सी मुश्किल लाइफ चुननी है' .
बीते साल यानी जून 2019 में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि अवंतिका एक महीने पहले इमरान खान का घर छोड़कर अपनी मां के यहां चली गईं. तब से अवंतिका पति से अलग ही रह रही हैं. अप्रैल 2019 में अवंतिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था जो उनके रिश्ते में मतभेदों की ओर इशारा कर रहे थे. दोनों की एक बेटी भी है, जो अवंतिका के साथ है. इमरान खान ने साल 2011 में गर्लफ्रेंड अवंतिका के साथ शादी रचाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज