तारा सुतारिया के साथ रिलेशनशिप पर बोले एक्टर आदर जैन- अभी हम हैपी स्पेस में हैं

आदर जैन ने दोहराया कि, वह अभी जो कुछ जानते हैं वह यह है कि वह एक 'हैपी' मैन है. (Photo@aadarjain/Instagram)

आदर जैन ने दोहराया कि, वह अभी जो कुछ जानते हैं वह यह है कि वह एक 'हैपी' मैन है. (Photo@aadarjain/Instagram)

इस बीच अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में एक्टर आदर जैन (Aadar Jain) ने कहा कि, 'बहुत जल्द कुछ होने वाला है और सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करने के लिए एक्साइटेड हूं. अब तक, मुझे इसके बारे में बात करने की अनुमति नहीं है.'

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आदर जैन (Aadar Jain) और एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) रिलेशनशिप में हैं और यह कोई सिक्रेट नहीं है. अपने भाई की शादी में शामिल होने के बाद तारा ने पिछले साल अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते की घोषणा कर दी थी. तब से यह जोड़ी समय-समय पर सोशल मीडिया पर पब्लिक डिस्स्पले ऑफ अफेक्शन बने हुए हैं.

ईटाइम्स के साथ एक विशेष बातचीत में, जब उनसे उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो आदर जैन ने कहा कि, 'वह अपने पर्सनल और प्राइवेट लाइफ को अलग रखना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, 'केवल एक चीज जो मैं अपने और तारा के बारे में कहूंगा वह यह है कि हम अब बहुत हैपी स्पेस में हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या यह कपल जल्द ही इंगेजमेंट करने की योजना बना रहा है, आदर ने दोहराया कि वह अभी जो कुछ जानते हैं वह यह है कि वह एक 'हैपी' मैन है.

इस बीच अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा कि, 'बहुत जल्द कुछ होने वाला है और सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करने के लिए एक्साइटेड हूं. अब तक, मुझे इसके बारे में बात करने की अनुमति नहीं है.' यह पूछने पर कि, क्या हम उन्हें और उनकी स्वीटहर्ट तारा को अपनी आने वाले किसी भी प्रोजेक्ट में एक साथ देख सकते हैं तो एक्टर ने स्पष्ट रूप से कहा कि, 'जब तक कि मेकर्स इसकी घोषणा नहीं करते तब तक मैं कुछ नहीं कह सकता.' क्या यह कन्फेशन है? तो आदर ने कहा कि, आपका गेस भी हमारे जैसा ही सटीक है. आदर को आखिरी बार 'हैलो चार्ली' में देखा गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज