लाइव टीवी

इस एक्टर ने अपनी मॉडल पत्नी को बुरी तरह पीटा, कान का पर्दा फटा

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 8:08 PM IST
इस एक्टर ने अपनी मॉडल पत्नी को बुरी तरह पीटा, कान का पर्दा फटा
स्वाति और कर्ण की इसी साल फरवरी में शादी हुई थी.

फिल्म जगत (Movies World) बाहर से लोगों को बहुत चकाचौंध (Glamorous) वाली जगह लगती हैं. लेकिन कई मर्तबा इसके पीछे का काला अंधेरा उजागर होता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 8:08 PM IST
  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के मूल निवासी अभिनेता कर्ण शास्‍त्री ( Karan Shastri) पर उनकी मॉडल पत्नी स्वाति मेहरा (Swati Mehra) ने घरेलू हिंसा (Domestic Violence) व दहेज उत्पीड़न (Dowry) का ममला दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि उनके पति ने दहेज के लिए उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं. स्वाति का आरोप है कि कर्ण की मारपीट के चलते उनके कान का पर्दा फट गया है.

स्वाति का आरोप है कि उनके पति ना केवल उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की है. बल्कि उनका साथ भी छोड़ दिया है. अब वे दोनों साथ नहीं रहे हैं. उनके पति दहेज की खातिर उनसे अलग होना चाहते हैं. उल्लेखनीय है कि इस जोड़े ने इसी साल फरवरी में लव मैरिज की थी. दोनों की मुलाकात पिछले साल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसमें कर्ण प्रमुख भूमिका अदा कर रहे थे.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13: सिद्धार्थ हुए घर से बेघर, twitter पर फैंस जता रहे हैं गुस्सा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्वाति ने मुंबई के गोरेगांव थाने में एक जीरो एफआईआर दर्ज की है. अब मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

कर्ण ने कहा, मेरा करियर बर्बाद करना चाहती है स्वात‌ि
मामले पर कण शास्त्री ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी स्वाति पर हाथ नहीं उठाया है. उन्होंने कहा कि यह बात सच है कि वे दोनों अब साथ नहीं रहते. लेकिन यह फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया था. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने अलग-अलग रहने का फैसला कर लिया और दोनों अलग हो गए थे. लेकिन अब स्वाति ने उन्हें बदनाम करना शुरू कर दिया है. वो करियर बर्बाद करने पर तुली हुई हैं. परिवार को भी बदनाम करना चाहती हैं.

यह भी पढ़ेंः दिशा पाटनी ने धमाकेदार अंदाज से शुरू की सलमान खान की फिल्म Radhe की शूटिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 8:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...