होम /न्यूज /मनोरंजन /कोरोना से पीड़‌ित एक्टर किरण कुमार ने बताया, बिना अस्पताल गए कैसे बिता रहे हैं दिन

कोरोना से पीड़‌ित एक्टर किरण कुमार ने बताया, बिना अस्पताल गए कैसे बिता रहे हैं दिन

किरण कुमार को हुआ था कोरोना (फोटो साभार : whitepigeonfilms इंस्टाग्राम)

किरण कुमार को हुआ था कोरोना (फोटो साभार : whitepigeonfilms इंस्टाग्राम)

किरण कुमार (Kiran Kumar) का कहना है कि मुझे कोई सिंप्टम्स नहीं है. इसलिए मैं अस्पताल नहीं गया और मैंने घर में ही खुद को ...अधिक पढ़ें

मुंबई. 74 वर्षीय किरण कुमार (Kiran Kumar) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अपना खास ख्याल रख रहे हैं लेकिन फिर भी अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं. अभिनेता किरण कुमार ने न्यूज 18 हिन्दी से बात करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना रेगुलर चेकअप करवाया था. इस दौरान उनके कई टेस्ट किए गए थे. कोरोना का टेस्ट भी इनमें से एक था. इसके बाद 14 मई को उन्हें पता चला कि उनका टेस्ट पॉजिटिव है उसके बाद से ही किरन ने घर में खुद को कोरेंटीन कर लिया था.

अभिनेता का कहना है कि मुझे कोई सिंप्टम्स नहीं है. इसलिए मैं अस्पताल नहीं गया और मैंने घर में ही खुद को कोरेंटीन कर लिया. मेरे घर में दो फ्लोर है मैं पूरी तरह से फैमिली से डिस्टेंस रख रहा हूं. लेकिन फिलहाल मैं स्वस्थ हूं और मुझे कोरोना से जुड़ा कोई लक्षण नहीं दिख रहा है. केवल टेस्ट के दौरान यह पॉजिटिव पाया गया था.

बता दें कि किरण कुमार से पहले भी इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर सभी हैरान थे. वहीं इसके बाद निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शाजिया मोरानी कोरोना संक्रमित पाए गए. हालांकि ये सभी अस्पताल में फौरन भर्ती हुए और एकदम ठीक होकर घर भी गए.

यह भी पढ़ेंः Corona Positive पाए जाने के बाद अस्पताल में क्यों भर्ती नहीं हुए किरण कुमार?

इन दिनों देश कोरोना वायरस (Corona Virus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. इस जानलेवा वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जाने-माने एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

Tags: Corona, Kiran Kumar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें