एक्टर किरण कुमार ने कोरोना से जीती जंग, तीसरा टेस्ट आया नेगेटिव

एक्टर किरण कुमार ने कोरोना से जीती जंग, तीसरा टेस्ट आया नेगेटिव
किरण अभी भी अपना खास ख्याल रख रहे हैं.

किरण कुमार (Kiran Kumar) ने बताया कि मेरा परिवार अब भी घर पर सेल्फ-आइसोलेशन में रहने का सख्ती से पालन कर रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) ने कोरोना की जंग जीत ली है. 14 मई को कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद वो अपना खास ख्याल रख रहे थे. हाल ही में उनका तीसरा टेस्ट हुआ, जिसमें वो नेगेटिव (Kiran Rao 3rd Covid 19 Test Negative) पाए गए. उन्होंने अपने बंगले के एक कमरे में खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था और अब वह बेहतर महसूस कर रहे है.

किरण कुमार (Kiran Kumar) ने बताया कि मेरा परिवार अब भी घर पर सेल्फ-आइसोलेशन में रहने का सख्ती से पालन कर रहा है. मुझमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे और क्वारंटाइन रहने के कारण हुई बोरियत के अलावा मुझे और कोई परेशानी नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि मजबूरीवश अकेले रहने को मैं एक अवसर मानकर जीवन की छोटी-छोटी खुशियों पर ध्यान दे रहा हूं और आत्मावलोकन कर रहा हूं

उन्होंने कहा, 'आज Covid19 के टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आया हैं और मुझे यह कहने में खुशी हो रही है कि मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है. मेरा परिवार अभी भी घर पर सेल्फ-आइसोलेशन का पालन कर रहा है. अलगाव के दौरान मुझे बोरियत के अलावा कोई अन्य शिकायत नहीं थी. मैंने जीवन के छोटे-छोटे सुखों पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया था.



दिन भर ध्यान, योग करने के अलावा ओटीटी कंटेंट देखता था और पुस्तकों को पढ़ता था, जिन्हें मैंने लंबे समय से खरीद रखा था. अगर कोई मुझसे पूछता है कि इस दौरान मैंने क्या सीखा तो वह यहीं हैं कि डरने की जरूरत नहीं है. कोरोना से बचने के लिए हमने हर सावधानी बरती हैं और फिर भी यह हो गया. जबकि हमने सोचा था कि यह पूरी तरह से सैनिटाइज वाली जगह है. फिर भी यह आ गया, हम इसके साथ जीना सीख रहे हैं'.



यह इतना अजीब समय है कि एक मौसमी कफ या खांसी कुछ ज्यादा ही भयावह लगती है. जितना मुश्किल लोगों को सेल्फ-आइसोलेट करना है, उतना ही मुश्किल उनकी देखभाल करना है.

बता दें कि किरण कुमार से पहले भी इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर सभी हैरान थे. वहीं इसके बाद निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शाजिया मोरानी कोरोना संक्रमित पाए गए. हालांकि ये सभी अस्पताल में फौरन भर्ती हुए और एकदम ठीक होकर घर भी गए.

ये भी पढ़ें- लिली के फूल देकर दीपिका को पटाते थे रणवीर सिंह, पापा ने लगाई क्लास तो बोले- 'छप्पर फाड़ के आएगा'
First published: May 27, 2020, 2:21 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading