मनोज बाजपेयी और हंसल मेहता ने केआरके को घेरा, दे डाली खुली चेतावनी

मनोज बाजपेयी और हंसल मेहता ने केआरके को घेरा, दे डाली खुली चेतावनी
हंसल मेहता केआरके मनोज बाजपेयी

केआरके (KRK) के ट्वीट पर गुस्सा जाहिर करते हुए अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और फिल्म मेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने उनकी जमकर क्लास लगा डाली है.

  • Share this:
मुंबई. अपने सोशल एकाउंट के जरिए आए दिन बॉलीवुड स्टार्स की क्लास लगाने वाले कमाल आर खान (Kamal R Khan) अब एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. केआरके (KRK) आए दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के खिलाफ विवादित पोस्ट करते दिखाई देते हैं. ऐसा कारनामों के चलते उनका ट्विटर एकाउंट एक वक्त पर सस्पेंड हो चुका है. वहीं इस बार उन्हें बॉलीवुड के एक फिल्ममेकर से पंगा लेना भारी पड़ गया. हाल ही में कमाल राशिद खान और फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) के बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिली.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि इस बार कमाल राशिद खान ने हंसल मेहता और मनोज बाजपेयी को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया. केआके ने ट्विटर पर लिखा- 'हंसल और मनोज पर मेरा रिव्यू जल्द आ रहा है. वो यही डिजर्व करते हैं. प्लीज इसे सुनने के लिए हेडफोन्स का इस्तेमाल करें'. वहीं इस ट्वीट को देखकर हंसल मेहता बुरी तरह गुस्सा हो गए और उन्होंने केआरके को मुंहतोड़ जवाब भी दिया. हंसल मेहता के साथ-साथ मनोज बाजपेयी ने भी केआरके की क्लास लगा डाली.
हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मुझसे उलझने की कोशिश नहीं करना. मैं झूठी निंदा और इस एब्यूज को बर्दाश्त नहीं करूंगा. तुम्हारी बदमाशी मेरे साथ नहीं चलेगी. तुम्हारी घटिया हरकत ना तो मुझे बना सकती है और ना ही तोड़ सकती है. दूर रहो... इसे एक चेतावनी समझो'.

वहीं मनोज बाजपेयी ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए कहा- 'अब जो जंग शुरू होगी वो मुक़ाम के पहुंचने तक लड़ी जाएगी! मैं फिर कहता हूं समस्या ये व्यक्ति तभी बनता है जब हमारे बीच के लोग इस तरह के लोगों का उत्साह बढ़ाते हैं. आप सब अनफॉलो करें... ताक़त अपने आप ख़त्म हो जाएगी'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading