अपना शहर चुनें

States

'हेलेन' के रीमेक में ये अभिनेता निभाएगा जाह्नवी कपूर के पिता का किरदार

रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी कपूर 'हेलेन' के रीमेक का अधिकतर हिस्सा लखनऊ में शूट करेंगी (Photo: जाह्नवी कपूर के इस्टाग्राम से)
रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी कपूर 'हेलेन' के रीमेक का अधिकतर हिस्सा लखनऊ में शूट करेंगी (Photo: जाह्नवी कपूर के इस्टाग्राम से)

दिग्गज अभिनेता मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) 'हेलेन' (Helen) फिल्म के हिंदी रीमेक में जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के पिता का किरदार निभाएंगे. खबरों के अनुसार मनोज पाहवा इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर काफी उत्साहित थे और उन्होंने फिल्म के लिए हां करने में बिल्कुल भी देर नहीं की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 1:20 PM IST
  • Share this:
अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने छोटे फिल्मी सफर में बड़ा नाम कमा लिया है. उनकी पिछली फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. अब खबर है कि मलयालम फिल्म 'हेलेन' (Helen) के हिंदी रीमेक में वो नजर आने वाली हैं. उनके अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे मगर अब ये कन्फर्म हो गया है कि बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म, 'हेलेन' की रीमेक होगी.

इस रीमेक से जुड़ी जो बड़ी खबर सामने आ रही है वो ये है कि दिग्गज अभिनेता मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) 'हेलेन' फिल्म के हिंदी रीमेक में जाह्नवी के पिता का किरदार निभाएंगे. खबरों के अनुसार मनोज पाहवा इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर काफी उत्साहित थे और उन्होंने फिल्म के लिए हां करने में बिल्कुल भी देर नहीं की. बोनी कपूर और मनोज पाहवा में अच्छे संबंध हैं. मनोज पाहवा बोनी कपूर की फिल्म 'वॉन्टेड' (Wanted) में भी नजर आए थे जिसमें उन्होंने 'सोनू गेट्स' का किरदार निभाया था.

Manoj Pahwa
(फोटो: सोशल मीडिया)




रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी कपूर 'हेलेन' के रीमेक का अधिकतर हिस्सा लखनऊ में शूट करेंगी. इसके अलावा, उत्तर प्रदेश के अन्य शहरों में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी. शूटिंग अगले 2-3 महीने में शुरु हो जाएगी. फिल्म के शूटिंग से जुड़ी तैयारियां शुरु हो चुकी हैं. इस फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियो और बोनी कपूर करेंगे जबकि फिल्म का निर्देशन माथुकुट्टी जेवियर करेंगे जो ओरिजनल फिल्म के भी निर्देशक थे.
'हेलेन' एक युवा नर्स की कहानी है जो कनाडा में रीलोकेट होना चाहती है मगर कुछ ऐसी स्थिति पैदा होती है जब वो एक रोज काम से घर ही नहीं लौटती और कहीं गायब हो जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज