Home /News /entertainment /

टिकटॉक को लेकर मिलिंद सोमन ने किया बड़ा ऐलान, चीन के सामान के विरोध में करेंगे ये काम

टिकटॉक को लेकर मिलिंद सोमन ने किया बड़ा ऐलान, चीन के सामान के विरोध में करेंगे ये काम

म‍िल‍िंद सोमन ने किया चाइनीज उत्पादों का विरोध

म‍िल‍िंद सोमन ने किया चाइनीज उत्पादों का विरोध

एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने चाइनीज उत्पादों (Boycott Chinese Products) का विरोध करने के लिए कहा है. इसके साथ ही टिकटॉक (TikTok) को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है.

    मुंबई. सोशल मीडिया पर अपने इंस्पायरिंग फिटनेस पोस्ट के लिए सुर्खियों में बने रहने वाले अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) एक बार फिर से अपने एक पोस्ट को लेकर जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. मिलिंद ने अपने सोशल एकाउंट के जरिए सभी से चाइनीज उत्पादों (Boycott Chinese Products) का विरोध करने के लिए कहा है. इसके साथ ही उन्होंने टिकटॉक (TikTok) को लेकर भी बड़ा ऐलान किया है. मिलिंद ने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो के साथ ही उन्होंने #BoycottChineseProducts लिखकर सोशल मीडिया पर जुड़े अपने फॉलोवर्स को चीन से आने वाले उत्पादों का इस्तेमाल नहीं करने के लिए अपील की है.

    मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में शिक्षाविद् सोनम वांगचुक चाइनीज प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करने की अपील कर रहे हैं. इस वीडियो में वो चीन और भारत के बीच मौजूदा तनातनी के बारे में बताते हैं. इसके बाद सोनम वांगचुक लोगों से चीनी समान का बहिष्कार करने की अपील करते हैं. इंजीनियर से शिक्षाविद् बने वांगचुक कहते हैं, 'चीन के सारे सॉफ्टवेयर को एक हफ्ते के अंदर छोड़ दें. सारे हार्ड वेयर को भी एक हफ्ते के अंदर छोड़ दें. इस बहिष्कार को आंदोलन का रूप लेना चाहिए'.



    इसी वीडियो को शेयर करते हुए हुए मिलिंद सोमन ने ट्विटर पर लिखा - '#BoycottChineseProducts मैं अब से टिकटॉक पर नहीं हूं'. मिलिंद सोमन ने इस पोस्ट के जरिए टिकटॉक छोड़ने का ऐलान तो किया ही है, इसके साथ ही उन्होंने अपने सोशल एकाउंट से जुड़े लोगों से भी चाइनीज उत्पादों का इस्तेमाल नहीं करने की अपील की है.

    बता दें कि मिलिंद सोमन बॉलीवुड के उन सेलेब्स में से हैं जो सोशल मीडिया के साथ-साथ टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर भी कई टिकटॉक वीडियोज शेयर करते दिखाई दिए हैं. वहीं अब चीन द्वारा फैलाए जा रहे माहौल के कारण उन्होंने चाइनीज प्रॉडक्ट्स का विरोध करके नाराजगी जाहिर की है.

    ये भी पढ़ें- Lockdown में अमिताभ बच्चन के साथ 78 सालों पहली बार हुआ कुछ ऐसा, ट्वीट कर किया खुलासा undefined

    Tags: Bollywood, Entertainment, Milind soman, TikTok, TikTok Video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर