एक्टर मोहन जोशी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, ले चुके थे कोविड वैक्सीन की दोनों डोज

मोहन जोशी 'बागबान', 'गंगाजल' समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं (फोटो साभारः Instagram/mohanjoshiofficial)

मोहन जोशी 'बागबान', 'गंगाजल' समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं (फोटो साभारः Instagram/mohanjoshiofficial)

मशूहर एक्टर मोहन जोशी (Mohan Joshi) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. वे गोवा में अपने एक मराठी सीरियल की शूटिंग में व्यस्त थे. एक्टर ने बताया है कि वे कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की दोनों डोज लगवा चुके थे.

  • Share this:

नई दिल्लीः मशहूर एक्टर मोहन जोशी (Mohan Joshi) की कोरोना (COVID-19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्टर मोहन जोशी ने यह भी बताया कि वे कोविड- 19 की दोनों डोज लगवा चुके थे. यह मशहूर एक्टर फिलहाल, मराठी सीरियल 'अग्गाबाई सुनबाई' (Aggabai Sunbai) से जुड़े हुए हैं. वे कुछ दिन पहले गोवा में इस शो की शूटिंग कर रहे थे.

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए, गोवा की एंटरटेनमेंट सोसाइटी (ESG) ने गोवा (Goa) में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर पाबंदी लगा दी है. इसके बाद शो से जुड़ी टीम मुंबई वापस लौट आई थी. मोहन जोशी, जो इस समय कोविड-19 का इलाज करा रहे हैं, फैंस से सुरक्षित रहने और बाहर न निकलने का अनुरोध कर रहे हैं. वे गोवा के एक होटल में क्वारंटीन हैं. एबीपी न्यूज के अनुसार, 68 साल के मोहन कोविड-19 की दोनों डोज ले चुके थे.

एक्टर ने कहा, 'मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 6 मार्च को ली थी, जबकि दूसरी डोज 20 अप्रैल को ली थी.' एक्टर ने बातचीत में यह भी बताया कि उनके सीरियल 'अगबाई सुनबाई' के चार क्रू मेंबर भी कोविड-19 से संक्रमित हैं, जिनमें दो लाइटमैन और एक आर्ट डिपार्टमेंट का सदस्य और एक ड्राइवर शामिल है. ये सभी गोवा के एक होटल में क्वारंटीन हैं. पिछले साल, इसी शो की एक्टर निवेदिता जोशी सराफ पिछले साल कोरोना से संक्रमित हुई थीं.

मराठी फिल्मों और सीरियल्स में काम करने के अलावा, मोहन ने कई हिन्दी फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'बागबान', संजय दत्त की 'बागी', 'जमीन', 'गंगाजल', 'बिच्छू' सहित कई फिल्में शामिल हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज