लाइव टीवी

CAA पर बोले नसीरुद्दीन शाह- अनुपम खेर को सीरियस ना लें, JNU गईं दीपिका पादुकोण साहसी हैं

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 5:35 PM IST
CAA पर बोले नसीरुद्दीन शाह- अनुपम खेर को सीरियस ना लें, JNU गईं दीपिका पादुकोण साहसी हैं
नसीरुद्दीन ने दी प्रतिक्रिया.

बॉलीवुड एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने जेएनयू गईं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सीएए (CAA) के खिलाफ प्रदर्शनों पर अनुपम खेर (Anupam Kher) के ट्वीट के संबंध में इंटरव्‍यू में प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 5:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) कैंपस में पिछले साल दिसंबर में हुई हिंसा के बाद प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं के बीच जाकर निंदा का शिकार हुईं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के समर्थन में एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) भी उतर आए हैं. नसीरुद्दीन ने कहा है, 'आपको दीपिका जैसी लड़की के साहस की सराहना करनी चाहिए, जो कि शीर्ष पर है और ऐसा कदम उठाती है.' इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह ने अनुप‍म खेर (Anupam Kher) को लेकर भी बड़ी बात कही है. इसकी वीडियो क्लिप वायरल हो रही है. हालांकि इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी हो रही है.

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में नसीरुद्दीन शाह ने सीएए पर भी प्रतिक्रिया दी. सीएए पर बड़े एक्‍टर्स की खामोशी को लेकर पूछे गए सवाल पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा, 'यह समझने लायक है कि बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के बड़े नाम क्‍यों कुछ नहीं बोल रहे. आप लोगों को दीपिका जैसी लड़की की हिम्‍मत की सराहना करनी चाहिए.'

उन्‍होंने कहा, 'अगर देश में 70 साल रहने के बावजूद यह साबित नहीं किया जा सकता है कि मैं इस देश का नागरिक हूं तो मुझे नहीं पता फिर किससे ये साबित होगा. मौजूदा दौर की बात करूं तो मैं ये कहना चाहता हूं कि मैं किसी से डरता नहीं हूं, ना ही मैं बैचेन हूं लेकिन मैं बेहद गुस्सा हूं.'

In which Naseer sahab minces no words. @AnupamPKher is a coward and a SYCOPHANT. pic.twitter.com/TkV1rm5CMW


इसके बाद नसीरुद्दीन शाह ने आगे बात करते हुए अनुपम खेर पर निशाना साधा. सीएए के खिलाफ होने वाले विरोध-प्रदर्शनों पर लगातार ट्वीट करने वाले अनुपम खेर पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उनको गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. वह मसखरे (क्‍लाउन) व्‍यक्ति हैं. फिल्‍म एंड टेलीविजन इंस्‍टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) और नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) के उनके समकालीन व्‍यक्ति उनके चाटुकारिता भरे स्‍वभाव की पुष्टि कर सकते हैं. यह उनके खून में है. वह किसी की मदद नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें: फिर से 'ओले ओले' करते नजर आए सैफ, रिलीज हुआ Jawaani Jaaneman का नया गाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 5:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर