नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अम्मी की तबीयत बिगड़ी, मुंबई से पहुंचे मुजफ्फरनगर, पूरे परिवार के साथ 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अम्मी की तबीयत बिगड़ी, मुंबई से पहुंचे मुजफ्फरनगर, पूरे परिवार के साथ 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन
नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंच पुश्तैनी घर

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो पूरे परिवार के साथ मुंबई से मुजफ्फरनगर पहुंचे हैं.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से जूझ रहा है. वहीं इसके खतरे को देखते हुए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया तो कई और चुनौतियां सामने आ गईं. अपने घर से बाहर दूर रह रहे लोग मुश्किल हालातों में अपने शहरों की ओर जाना चाहते हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि जाने-माने बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई (Mumbai) से मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पहुंच चुके हैं. खबर है कि वो मुंबई से मुजफ्फरनगर पहुंचते ही पूरे परिवार के साथ क्वारंटाइन (Quarantine) हो गए हैं. जानकारी मिली है कि उनकी मां की तबीयत खराब होने के चलते वो अपने बुढ़ाना स्थित पुश्तैनी घर पहुंचे हैं.

दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करीबी सूत्रों के मुताबिक उनकी मां की तबीयत खराब थी जिसके बाद वो तुरंत अपने परिवार के लिए पुश्तैनी घर के लिए रवाना हो गए. वो 12 मई को अपनी मां, भाई और भाभी के साथ मुंबई से निकले थे. इसके अलावा खबरें ऐसी भी हैं कि वो महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेकर निजी वाहन से सड़क मार्ग के जरिए घर लौटे हैं. उन्हें ट्रैवल पास मां की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें ट्रैवल पास दिया गया. इसके अलावा रास्ते में उन्हें जगह-जगह रोक कर थर्मल स्‍कैनिंग जैसे जरूरी एहतियात भी लिए गए. वहीं घर पहुंचते ही उन्होंने अपनी और आस-पास के लोगों की सुरक्षा के लिए सावधानी बरतनी भी शुरू कर दी हैं.

नवाज के मुजफ्फरनगर पहुंचते ही सभी को प्रशासन ने 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया है. वहीं अभी तक ये सामने नहीं आा है कि उनकी मां को क्या परेशानी है. हालांकि बताया ये भी जा रहा है कि कोरोना संक्रमण टेस्ट परिवार के सभी सदस्यों ने मुंबई में ही करा लिए थे. सभी की रिपोर्ट निगेटिव है. रास्ते में कुछ स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट भी दिखानी पड़ी. इसके अलावा जब वो घर पहुंचे तो स्थानीय पुलिस व स्वास्थ्य विभाग ने भी सभी की जांच के बाद उन्हें फिलहाल 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रखा है.



बता दें कि बीते दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म 'घूमकेतु' के टीजर रिलीज के बाद जबरदस्त सुर्खियों में रहे थे. वहीं अब उनके घर पहुंचने की चर्चाएं हो रही हैं. फिलहाल, देखना होगा कि नवाज इस मामले पर कोई स्टेटमेंट जारी करते हैं या नहीं.



ये भी  पढ़ें- Lockdown के बीच आलिया भट्ट ने खुद ही काट लिए अपने बाल, Photo देख हैरान हुए लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading