क्या 'Master' स्टार विजय की 'Thalapathy 65' में नवाजुद्दीन बनेंगे विलन? जानिए पूरा सच

विजय फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी के खलनायक बनने की खबरें हैं.

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मास्टर' (Master) के स्टार विजय (Superstar Vijay) की अपकमिंग फिल्म 'Thalapathy 65' में विलन की भूमिका के लिए बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) से संपर्क साधे जाने की बातें सामने आ रही हैं.

  • Share this:
    साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय (Superstar Vijay) पहले अपनी सुपरहिट फिल्म मास्टर को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे. ब्लॉकबस्टर हिट 'मास्टर' (Master) के बाद विजय ने डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार (Nelson Dhilipkumar) की एक और फिल्म 'डॉक्टर' (Doctor) को साइन किया है. इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने यानी अप्रैल से शुरू होगी. फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'Thalapathy 65' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच 'थालापति 65' में विलन की भूमिका को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि विजय की अपकमिंग फिल्म में बहुमुखी प्रतिभा के धनी बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी अहम भूमिका निभा सकते हैं.

    Thalapathy 65 Director Revealed? | Thalapathy Vijay | TK - YouTube

    'Petta' स्टार ने किया 'थालापति 65' में विलन की भूमिका से इनकार
    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'थलपति 65' (Thalapathy 65) में खलनायक (Villain) की भूमिका निभाने के लिए मेकर्स 'मांझी द माउंटेन' स्टार से संपर्क साध रहे हैं. हालांकि, इस बारे में जब 'Petta' स्टार से सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात का पूरी तरह से खंडन किया है. नवाजुद्दीन सिद्दकी ने एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत में कहा कि फिलहाल वे दूसरे प्रोजेक्ट के लिए डार्क निगेटिव रोल कर रहे हैं लेकिन उन्हें 'थालापति 65' में विलन बनने के लिए किसी ने संपर्क नहीं किया है. लिहाजा अभिनेता की इस बात से साफ जाहिर है कि 'थालापति 65' में उनके विलन बनने की खबर महज एक अफवाह थी, हालांकि नवाजुद्दीन भी विलन के चुनाव के तौर पर मेकर्स की एक पसंद हो सकते हैं.

    रजनीकांत की फिल्म से कॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं नवाजुद्दीन 
    आपको बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) स्टारर फिल्म 'Petta' से कॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में नवाजुद्दीन सुपरस्टार रजनीकांत के खिलाफ खलनायक की भूमिका में दिखाई दिए थे. कार्तिक सुब्बा राव द्वारा निर्देशित 'Petta' में नवाजुद्दीन ने सिंघ्राम का किरदार निभाया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.