एक्टर परेश रावल की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

शुक्रवार को एक्टर परेश रावल भी कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए.

शुक्रवार को एक्टर परेश रावल भी कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए.

एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) भी शुक्रवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) से ग्रस्त हो गए. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, दुर्भाग्य से मेरी COVID-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 11:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का दूसरा वेब बढ़ता जा रहा है. कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से ग्रस्त होने का सिलसिला जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन मनोज बाजपेयी और आर. माधवन के बाद शुक्रवार को एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) भी कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए. हालांकि रणबीर कपूर शुक्रवार को ही कोरोनावायरस को मात देकर राहत महसूस कर रहे हैं.

रावल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, दुर्भाग्य से मेरी COVID-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे निवेदन है कि कृपया अपना कोरोनावायरस का टेस्ट करा लें. इसके बाद उनके फैंस उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआएं देने लगे.

परेश रावल का ट्वीट.


कोरोना की वैक्‍सीन आने के बाद से फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़नी शुरू की थी और शूटिंग करनी शुरू कर दी थी. लेकिन पिछले कुछ समय में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं और कई बॉलीवुड एक्‍टर इसकी चपेट में आ चुके हैं.
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए रात में कर्फ्यू (night curfew Maharashtra) लगाने का ऐलान किया है. सरकार के इस फैसले के तुरंत बाद, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लीडर्स ने रात में कर्फ्यू और प्रतिबंधों को देखते हुए शूटिंग के लिए नई रणनीति बनाई है. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज (Federation of Western India Cine Employees) ने अपने सलाहकारों की आपात बैठक बुलाई है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, जब संस्था के महासचिव अशोक दुबे से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, 'हमने पिछली रात को कर्फ्यू के दौरान अपनी फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों की शूटिंग की है, लेकिन हम अभी के हालातों से निपटने के लिए अपने सलाहकारों की बैठक बुला रहे हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज