कोरोना की जंग में आगे आए 'बाहुबली' प्रभास, मदद के लिए डोनेट किए 4 करोड़

कोरोना की जंग में आगे आए 'बाहुबली'  प्रभास, मदद के लिए डोनेट किए 4 करोड़
इसके बाद प्रभास ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने चार करोड़ रुपये का डोनेशन किया है.

प्रभास (Prabhas) से पहले पवन कल्याण, चिरंजीवी, रजनीकांत और नितिन जैसे स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पैसे डोनेट करने का ऐलान कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 8:18 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए पूरा देश लॉकडाउन (Lockdown) है. 21 दिनों के इस लॉकडाउन और इस भयंकर बीमारी से लड़ने के लिए सरकार पूरी कोशिश कर रही है. 21 दिनों तक लोगों को घर से बाहर न निकलने की सलाह दी गई है. लेकिन एक सच ये भी है कि लॉकडाउन के चलते देश की आर्थिक हालत पर काफी प्रभाव पड़ा है. कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन के बाद फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स मदद को आगे आ रहे हैं. इसी कड़ी में अब तेलुगू स्टार प्रभास का नाम भी जुड़ गया है.

पवन कल्याण, चिरंजीवी, रजनीकांत और नितिन जैसे स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पैसे डोनेट करने का ऐलान कर चुके हैं. कुछ साउथ सेलेब्स ने आंध्र प्रदेश और तेलांगना सीएम रिलीफ फंड को डोनेट किया है. इसी कड़ी में फिल्म 'बाहुबली' से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं. प्रभास ने गुरुवार (26 मार्च) को 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए हैं.

 



 

प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग चल रही थी. वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं. वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रखा.

प्रभास से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड में प्रोड्यूर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने दिहाड़ी मजदूरी और निम्न मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए फंड्स की शुरुआत की है. वही, साउथ सेलेब्स आंध्र प्रदेश और तेलांगना सीएम रिलीफ फंड को डोनेट कर रहे हैं. तमिलनाडु डायरेक्टर्स एसोसिएशन आरके सेल्वामणि ने एक स्टेटमेंट जारी किया था और एक्टर्स से गुहार लगाई थी कि वे दिहाड़ी मजदूरों और गरीब लोगों के लिए कुछ फंड्स जरूर डोनेट करें.

ये भी पढ़ें- दोस्ती को नया नाम देंगे पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा, लॉकडाउन के बाद लेंगे 7 फेरे !
First published: March 27, 2020, 8:18 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading