• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • प्रवासी मजदूरों की हालत देख दुखी हुए ये अभिनेता, बोले- भीख मांगूगा लेकिन...

प्रवासी मजदूरों की हालत देख दुखी हुए ये अभिनेता, बोले- भीख मांगूगा लेकिन...

प्रवासी मजदूरों पर बोले प्रकाश राज

प्रवासी मजदूरों पर बोले प्रकाश राज

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट (Tweet) करके प्रवासी मजदूरों (Migrant workers) की हालत पर दुख जाहिर किया है.

  • Share this:
    मुंबई. इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में मुश्किल हालात बने हुए हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) के सामने खाने और रहने की समस्या लगातार आ रही हैं. इसके चलते हजारों की संख्या में मजदूर अपने घरों का सफर पैदल चलकर तय करने पर मजबूर हैं. उनका ये सफर आसान बनाने के लिए सरकार तो कोशिशें कर ही रही है, इसके साथ ही कई अन्य सेलेब्रिटीज भी इनकी मदद के लिए आगे आए हैं. वहीं हाल ही में जाने-माने एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) इन प्रवासी मजदूरों की हालत देखकर बेहद दुखी नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट (Tweet) में इसका जिक्र किया है.

    प्रकाश राज इन प्रवासी मजदूरों तक अपनी संस्था के जरिए लगातार मदद पहुंचा रहे हैं. वो खाने-पीने की चीजें बांट रहे हैं और इसके साथ ही मजदूरों को घर तक सुरक्षित पहुंचाने की व्यवस्था भी कर रहे हैं. प्रकाश राज पहले भी अपने आर्थिक हालातों के ठीक नहीं होने की जानकारी दे चुके हैं. वहीं अब प्रवासी मजदूरों की मदद करते अपनी संस्था के लोगों की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट पर ये साफ किया कि वो किसी भी हालत में मजदूरों की मदद करेंगे.



    उन्होंने ट्विटर पोस्ट में लिखा- 'सड़कों पर प्रवासी, मैं भीख मांगूगा या उधार ले लूंगा, लेकिन अपने सह-नागरिकों की सहायता करना जारी रखूंगा, क्योंकि वो हमेशा मेरे साथ चलते हैं. वो लोग मुझे शायद वापस नहीं दे सकेंगे, लेकिन जब वो अपने घर पहुंच जाएंगे, तो कहेंगे- हम एक ऐसे शख्स से मिले, जिसने हमें उम्मीद दी और अपने घर पहुंचने की ताकत भी दी'. प्रकाश के इस ट्वीट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

    बता दें कि इससे पहले भी प्रकाश का एक ट्वीट चर्च में रहा था. जिसमें उन्होंने बताया था कि 'मेरे वित्तीय संसाधन घटते जा रहे हैं लेकिन हम लोन लेंगे और लोगों की मदद करेंगे. क्योंकि मुझे पता है कि मैं दोबारा कमाई कर सकता हूं, अगर इंसानियत इस कठिन समय में जिंदा रही तो. चलिए साथ मिलकर इससे लड़ते हैं. वापस जिंदगी की ओर बढ़ते हैं'.

    ये भी पढ़ें- बॉबी देओल की तरह ही हैंडसम हैं उनके बेटे आर्यमान, दादा धर्मेंद्र के हैं बेहद करीब, देखें तस्वीरें 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज