Home /News /entertainment /

56 साल के प्रकाश राज ने फिर से की शादी, फैमली के इस प्राइवेट मूमेंट की Photos हुईं Viral

56 साल के प्रकाश राज ने फिर से की शादी, फैमली के इस प्राइवेट मूमेंट की Photos हुईं Viral

प्रकाश राज और पोनी वर्मा की 2010 में शादी हुई थी.

प्रकाश राज और पोनी वर्मा की 2010 में शादी हुई थी.

'स‍िंघम', 'वॉन्‍टेड' जैसी फिल्‍मों में नजर आए एक्‍टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पोनी वर्मा (Pony Verma) से 11 साल पहले शादी की थी. प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी इस दूसरी शादी की तस्‍वीरें खुद शेयर की हैं.

    ‘स‍िंघम’, ‘वॉन्‍टेड’ जैसी फिल्‍मों में अपने क‍िरदार से जबरदस्‍त तारीफें लूटने वाले द‍िग्‍गज एक्‍टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पोनी वर्मा से 11 साल पहले शादी की थी. इस र‍िश्‍ते के 11 साल पूरे होने पर एक्‍टर ने अनोखे अंदाज में इसका जश्‍न मनाया है. प्रकाश राज ने एक बार फिर अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा से अपने बच्‍चों के सामने दूसरी बार शादी की है. इस शादी की वजह भी उनके बच्‍चे ही थे और इसका ज‍िक्र उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट में क‍िया है.

    प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें साझा करते हुए बताया है कि उन्‍होंने अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा से एक बार फिर से शादी की है… क्‍योंकि उनका बेटा वेदांत उनकी शादी फिर से होते हुए देखना चाहता था. पार‍िवार‍िक पल.. इन तस्‍वीरों में प्रकाश राज अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ नजर आ रहे हैं. एक तस्‍वीर में एक्‍टर अपनी पत्‍नी को Kiss करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

    prakash raj, prakash, pony verma

    एक्‍टर प्रकाश राज का ट्वीट.

    दरअसल मंगलवार को प्रकाश राज और पोनी वर्मा की वेडिंग एनीवर्सरी थी. इसी को सेलीब्रेट करते हुए ल‍िखा, ‘ये क‍ितना सही रहा… मेरी इतनी अच्‍छी दोस्‍त बनने के लिए.. एक प्रेम‍िका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए मेरी डार्लिंग पत्‍नी का शुक्रिया.’

    prakash raj, prakash, pony verma

    प्रकाश राज ने पोनी से 45 की उम्र में शादी की थी.

    बता दें कि प्रकाश राज को 45 की उम्र में अपनी पत्‍नी पोनी से प्‍यार हुआ. उन्‍होंने 2010 में शादी की थी. प्रकाश और पोनी एक फिल्‍म सेट पर म‍िले थे जहां पोनी उनके एक गाने को कॉरियोग्राफ कर रही थीं. प्रकाश अपनी पहली पत्‍नी लल‍िता कुमारी से 2009 में अलग हुए थे. वर्क फ्रंट पर बात करें तो प्रकाश हाल ही में मण‍ि रत्‍नम की र‍िलीज हुई सीरीज ‘नवरसा’ में नजर आए हैं.

    Tags: Prakash raj

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर