इस एक्टर को लोगों ने गलती से समझ लिया आलिया भट्ट का भाई, सुनाने लगे खरी-खोटी

इस एक्टर को लोगों ने गलती से समझ लिया आलिया भट्ट का भाई, सुनाने लगे खरी-खोटी
आलिया भट्ट और राहुल भट्ट (Photo Credit-aliaabhatt-Instagram/Rahul Bhat-Twitter)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल कर रहे लोगों ने एक एक्टर (Actor) उनका भाई (Brother) समझ कर नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे पर घेर लिया.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे पर जबरदस्त बहस चल रही है. इस बहस के दौरान करण जौहर जैसे कई फिल्म मेकर्स के साथ-साथ स्टार किड्स भी घिर गए हैं. वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लोगों ने निशाने पर आ गई हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा हुआ है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हाल ही में सामने आया है कि एक एक्टर (Actor) राहुल भट्ट (Raul Bhat) को लोगों ने आलिया भट्ट का भाई (Brother) समझ लिया और उन्हें नेपोटिज्म की बहस में घसीट लिया है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि 'जय गंगाजल', 'फितूर', 'दास देव' और 'सेक्शन 375' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर राहुल भट्ट को लोगों ने आलिया भट्ट का भाई समझ लिया और सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर भला-बुरा सुनाने लगे. वहीं लोगों की बातों से एक्टर राहुल इतने परेशान हो गए कि उन्होंने खुद सामने आकर ट्वीट के जरिए इन ट्रोल्स को जवाब दिया है. इस दौरान उन्होंने साफ-साफ कह दिया है कि वो आलिया भट्ट के भाई नहीं हैं.
राहुल ने अपने सोशल एकाउंट पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में राहुल ने लिखा- 'अगर आप आलिया भट्ट को #Nepotism का प्रोडक्ट मानते हैं तो आप पूरी डिबेट को ही बर्बाद कर रहे हैं. वो एक शानदार और गिफ्टेड एक्ट्रेस हैं, वो यहां पर हैं क्योंकि वो इस काबिल हैं कि एक को अपने कंधों पर चला सकें. Ps- मैं उनका भाई नहीं हूं तो मुझे इन बेवकूफी भरे पोस्ट में बिना ये वैरीफाई किए टैग ना करें कि आप किससे बात कर रहे हैं'.

इसके बाद लोगों ने उन्हें आलिया भट्ट की तारीफ करने के लिए भी ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा की- 'हम समझते हैं कि आपको उनके पिता की फिल्म में चांस चाहिए. वो बिल्कुल भी अच्छी एक्ट्रेस नहीं हैं'. इस पर राहुल ने जवाब देते हुए कहा- 'नहीं, उनके पिता जो हाल ही में फिल्में बना रहे हैं, वो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आ रही हैं, अब बोलो?'. एक बात तो साफ है कि राहुल का नेपोटिज्म की डिबेट से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन वो ट्रोल्स के निशाने पर फिर भी आ गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading