होम /न्यूज /मनोरंजन /

जब मां के साथ ही अफेयर की खबरों से परेशान हो गए थे राहुल रॉय....ब्रेन स्ट्रोक के कारण अस्पताल में भर्ती!

जब मां के साथ ही अफेयर की खबरों से परेशान हो गए थे राहुल रॉय....ब्रेन स्ट्रोक के कारण अस्पताल में भर्ती!

ब्रेन स्ट्रोक के बाद राहुल रॉय में अफेजिया (Aphasia) यानी वाचाघात के लक्षण भी दिखायी दे रहे हैं.

ब्रेन स्ट्रोक के बाद राहुल रॉय में अफेजिया (Aphasia) यानी वाचाघात के लक्षण भी दिखायी दे रहे हैं.

राहुल (Rahul Roy) के भाई के अनुसार कारगिल का मौसम बहुत ठंडा था जिसके कारण राहुल को ब्रेन स्ट्रोक हुआ. उन्हें कारगिल से श्रीनगर और फिर मुंबई (Mumbai) के नानवती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. आपको बता दें कि राहुल की हालत में फिलहाल सुधार है.

अधिक पढ़ें ...
    एक्‍टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को ब्रेन स्‍ट्रोक के बाद मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 1990 की म्‍यूज‍िकल ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'आशिकी' (Aashiqui) फेम एक्‍टर का इलाज अस्‍पताल (Rahul Roy Hospitalised) में जारी है और पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत में सुधार हो रहा है. राहुल को अपनी अपकमिंग फिल्म 'एलएसी-लिव द बैटल' की शूटिंग करते वक्त कारगिल में ब्रेन स्ट्रोक आया था. राहुल रॉय को वापिस मुंबई लाया गया है जहां उन्हें नानावती हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.

    जब मां के साथ उड़ी थी अफयेर की अफवाह

    राहुल रॉय ने एक बार एक अजीबो-गरीब वाकया एक इंटरव्यू में सुनाया था. राहुल ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में बताया था कि वो एक बार अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने एक होटल गए थे. वहां राहुल की मां भी अपने दोस्तों के साथ पहुंची थीं. उन्होंने राहुल से साथ में डांस करने के लिए कहा. अगले दिन अखबार में ये खबर छप गई कि राहुल किसी उम्रदराज महिला के साथ रिलेशनशिप में हैं और वो उनके साथ डांस करते दिखे हैं. राहुल ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि कम से कम लोगों को ये कन्फर्म कर लेना चाहिए था कि वो महिला कौन हैं.

    राहुल की तबीयत में है सुधार

    राहुल के भाई के अनुसार कारगिल का मौसम बहुत ठंडा था जिसके कारण राहुल को ब्रेन स्ट्रोक हुआ. उन्हें कारगिल से श्रीनगर और फिर मुंबई के नानवती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. आपको बता दें कि राहुल की हालत में फिलहाल सुधार है. राहुल रॉय ने 'आशिकी', 'फिर तेरी कहानी याद आई', 'जुनून', 'सपने साजन के', 'नसीब' जैसी कई फिल्मों में काम किया. राहुल कई टीवी शोज़ का भी हिस्सा रहे हैं. वो 2006 में बिग बॉस के पहले सीज़न के विनर भी रह चुके हैं.undefined

    Tags: Rahul Roy, Rahul Roy hospitalised, Rahul roy kargil, Rahul roy news, Rahul roy rumour

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर