Home /News /entertainment /

actor rajat rawail hospitalised after varicose vein bursts

रजत रवैल को अस्पताल में कराया गया भर्ती, सलमान खान के साथ 'बॉडीगार्ड' में कर चुके हैं काम

फिल्म 'बॉडीगार्ड' में 'सुनामी सिंह' का किरदार निभा चुके रजत रवैल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फिल्म 'बॉडीगार्ड' में 'सुनामी सिंह' का किरदार निभा चुके रजत रवैल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रजत रवैल (Rajat Rawail) को आखिरी बार वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' में देखा गया था. वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं. रजत अक्सर फिल्मों में कॉमेडियन का किरदार निभाते हैं. हालांकि अपने भारी वजन के चलते वह काफी परेशान भी रहते हैं. रजत और सलमान खान (Salman Khan) की काफी अच्छी दोस्ती है. फिल्म 'बॉडीगार्ड' में उनके और सलमान खान के सीन काफी पसंद किए गए थे.

अधिक पढ़ें ...

सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में ‘सुनामी सिंह’ का किरदार निभा चुके रजत रवैल (Rajat Rawail) को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उनके दाएं पैर की नसें फट जाने की वजह से काफी ज्यादा खून बह गया. फिलहाल रवैल अब ठीक हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक आज सोमवार को ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी भी मिलनी है.

ETimes से हुई बातचीत में रवैल ने कहा है, “फिलहाल अब खून बहना रुक गया है जो कि मेरे पैर के वेरीकोस वेंस से निकल रहा था और मेरे घाव भी भर रहे हैं.” उन्होंने कहा, “मुझे डॉक्टरों ने बेड रेस्ट करने की सलाह दी है, साथ ही मुझे किसी से मिलने से भी मना किया गया है. मैं जल्द लीलावती अस्पताल के सीनियर सर्जन डॉक्टर पंकज पटेल से मिलूंगा. इनसे मैं सर्जरी को लेकर सेकंड ओपिनियन लूंगा ताकि आगे उसी आधार पर इलाज करवा सकूं.”

अब बेहतर फील कर रहे हैं रजत
रवैल ने यह भी बताया कि अब वह बेहतर फील कर रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपनी प्रार्थनाओं में याद रखने की अपील की है और जो लोग भी उन्हें लेकर चिंतित हैं, उन्हें शुक्रिया कहा है. रजत रवैल के हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर सुनकर उनके फैंस बेचैन हो गए थे, हालांकि उनके ठीक होने की खबर सुनकर सभी ने चैन की सांस ली है.

सलमान खान से है काफी अच्छी दोस्ती
रजत रवैल को आखिरी बार वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नंबर 1 (Coolie No 1)’ में देखा गया था. वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं. रजत अक्सर फिल्मों में कॉमेडियन का किरदार निभाते हैं. हालांकि अपने भारी वजन के चलते वह काफी परेशान भी रहते हैं. रजत और सलमान खान (Salman Khan) की काफी अच्छी दोस्ती है. उन्होंने फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में ‘सुनामी सिंह’ के अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था. वह साल 2013 में सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ का भी हिस्सा रहे थे. इसके आलावा वह ‘पुलिसगिरी’, ‘जुड़वा 2’ और ‘देसी मैजिक’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर