लाइव टीवी

रजनीकांत के चाहने वालों के बड़ा झटका, टाइगर रिजर्व में शूटिंग के दौरान टखना मुड़ा

भाषा
Updated: January 29, 2020, 5:18 PM IST
रजनीकांत के चाहने वालों के बड़ा झटका, टाइगर रिजर्व में शूटिंग के दौरान टखना मुड़ा
रजनीकांत

मशहूर बीयर ग्रिल्स के शो ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड (Man vs Wild)’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बाद सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ऐसी दूसरी शख्सियत बनेंगे, जो इस शो में आने वाले हैं. लेकिन इस बड़ी खुशी से पहले ही बड़ा झटका लगा है.

  • Share this:
बेंगलुरु. बीयर ग्रिल्स के शो ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ की शूटिंग के दौरान मंगलवार को अभिनेता रजनीकांत का टखना मुड़ गया. वह बांदीपुर बाघ अभयारण्य में शूटिंग कर रहे थे. एक वन अधिकारी ने बताया, “रजनीकांत अपना संतुलन खो बैठे और उनका टखना मुड़ गया तथा हाथ पर कोहनी के नीचे मामूली खरोंचें आई हैं. अभिनेता अब ठीक हैं.” इस बीच अभिनेता मैसूर से रवाना हो गए और मंगलवार देर शाम चेन्नई पहुंच गए.

चेन्नई में पत्रकारों से अभिनेता ने कहा कि उन्हें बांदीपुर में शूटिंग के दौरान कांटों की वजह से खरोंचे आई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद वह ऐसी दूसरी महत्वपूर्ण भारतीय शख्सियत हैं जो ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ में नजर आएंगे.

टीवी पर आया क्योंकि शो असल जिंदगी का रोमांच देने वाला है: रजनीकांत
सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा है कि उन्होंने रोमांचक शो के जरिए छोटे पर्दे पर आने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उस शो में उन्हें असल जिंदगी का मनोरंजन मिलने वाला था.

CAA Protest, Rajinikanth, Twitter Troll, citizenship act, voilence against CAA, what is Citizenship Amendment Act, Rajinikanth tweet on CAA, Rajinikanth troll on twitter, Sanghi Rajinikanth, bollywood, entertainment, सीएए विरोध प्रदर्शन, रजनीकांत, ट्विटर ट्रोल, नागरिक एक्ट, सीएए के खिलाफ हिंसा, क्या है नागरिकता संशोधन अधिनियम, सीएए पर रजनीकांत का ट्वीट, रजनीकात ट्रोल, संघी रजनीकांत, बॉलीवुड, मनोरंजन
रजनीकांत


गौरतलब है कि 69 वर्षीय अभिनेता ने चार दशक पर पहले फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. अभिनेता ने ‘इन टू दी वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के एपिसोड की शूटिंग मैसूर में शुरू की. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल पर बेयर ग्रिल्स के मशहूर शो ‘ मैन वर्सेस वाइल्ड’ में नजर आए थे. शो में जल संरक्षण के मुद्दे पर भी बात की जाएगी.



यह भी पढ़ेंः समलैंगिक विवाह पर बयान देकर बुरे फंसे आयुष्‍मान खुराना, Twitter पर मानी गलती

डिस्कवरी की ओर से प्राप्त विज्ञप्ति में रजनीकांत के हवाले से कहा गया, ‘‘इन टू दी वाइल्ड एक अनोखा शो है जिसमें एक्शन है और एक उद्देश्य भी जो समाज की भलाई से जुड़ा है. इसलिए जब डिस्कवरी के अधिकारियों ने मुझे असल जिंदगी के रोमांच और मनोरंजन वाले इस शो का प्रस्ताव दिया तो मैं सिनेमा में चार दशक से भी अधिक समय तक काम करने के बाद टीवी पर आने को तैयार हो गया.’’

यह भी पढ़ेंः घर में आते ही विकास ने खोली पोल तो भड़के आसिम के भाई, कहा- 'अपने पर ध्यान दें'

रजनीकांत ने कहा कि वह ‘सर्वाइवल चैलेंज का इंतजार कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा कि यह शो जल संरक्षण के संदेश को देश के हर घर तक पहुंचाने का सर्वश्रेष्ठ मंच है. ग्रिल्स की टीम ने बताया कि वह अभिनेता के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 5:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर