लाइव टीवी

जल्‍द पिता बनने के लिए एक्‍साइटेड हैं रणवीर सिंह, उसके बाद करेंगे ये काम

News18Hindi
Updated: December 14, 2019, 8:43 PM IST
जल्‍द पिता बनने के लिए एक्‍साइटेड हैं रणवीर सिंह, उसके बाद करेंगे ये काम
रणवीर सिंह ने फ्यूचर प्‍लानिंग पर की बात.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है. उन्‍होंने एक शो में फ्यूचर प्‍लानिंग पर बातचीत की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2019, 8:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अपनी दमदार एक्टिंग और स्‍टाइल के जरिये लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की हैं. उन्‍होंने हाल ही में अपनी पत्‍नी एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ शादी की पहली सालगिरह भी मनाई है. उन्‍होंने एक टॉक शो में भविष्‍य के बारे में चर्चा की है.

शो में बातचीत के दौरान रणवीर सिंह ने भविष्‍य में पिता बनने को लेकर भी चर्चा की. उन्‍होंने कहा, 'मैं चाहता हूं कि मेरे भी बच्‍चे हों.' उन्‍होंने इसके बाद कहा, 'मैं यह भी चाहता हूं कि मैं उनके साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करूं.'

 




 



View this post on Instagram




 

As we celebrate our first wedding anniversary,we seek the blessings of Lord Venkateswara.Thank You all for your love,prayers and good wishes! @ranveersingh


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






रणवीर सिंह ने इसके अलावा अपने फिल्‍मी करियर पर भी बातचीत की. उन्‍होंने कहा, 'मैं एक्टिंग के अलावा फिल्म भी डायरेक्ट करना चाहता हूं. मुझे लिखने का काफी शौक है. मैं कुछ ना कुछ लिखता ही रहता हूं'. रणवीर सिंह ने यह भी बताया कि वह डीजे भी बनना चाहते हैं. वह किसी खूबसूरत बीच पर लंबा समय भी गुजारना चाहते हैं.

 



 




View this post on Instagram




 

LEGEND!🏏👑 #KapilDev @83thefilm #blessed #journeybegins @kabirkhankk


A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on






रणवीर सिंह आजकल अपनी अपकमिंग फिल्‍म '83' की शूटिंग में बिजी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 8:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर