जिम के बाहर स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, पैपराजी के सवालों पर बोलीं- 'अब ठीक हो रही हूं'

रिया के साथ शोविक को भी जिम के बाहर स्पॉट किया गया. (इंस्टाग्राम)

रिया के साथ शोविक को भी जिम के बाहर स्पॉट किया गया. (इंस्टाग्राम)

खबरों की मानें को जिस जिम से निकलते हुए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को स्पॉट किया वहां वो अक्सर अपने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ वर्कआउट करने जाया करती थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 7:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम उस समय कंट्रोवर्सी में आया जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद रिया को शक के घेरे में लिया गया, यहां तक की नारकोटिक्ट ने उनकी गिरफ्तारी भी की. अब माहौल बदल गया है. सीबीआई ने भी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि सुशांत ने सुसाइड की थी. रिया अब अपने घर से बाहर भी आने लगी हैं. हाल ही में रिया को जिम के बाहर स्पॉट किया गया और जब पैपराजी ने उनसे सवाल किया कि वो कैसी हैं तो उनका जवाब था कि अब ठीक हो रही हूं.

शुक्रवार को एक इंस्टाग्राम अकाउंट में रिया का एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें वो जिम से बाहर आती दिख रही हैं. इसी वक्त जब उनसे एक फोटोग्राफर पूछता है कि अब वो कैसी हैं तो रिया जवाब देती हैं कि अब ठीक हो रही हूं. रिया के साथ शोविक को भी जिम के बाहर स्पॉट किया गया. दोनों ही स्पोर्ट्स वियर में नज़र आ थे.

View this post on Instagram

A post shared by SnehZala (@snehzala)




खबरों की मानें को जिस जिम से निकलते हुए रिया को स्पॉट किया वहां वो अक्सर अपने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ वर्कआउट करने जाया करती थीं. वीडियो में दिख रहा है कि पहले शौविक आगे आते हैं और पैपराजी को थम्सअप करते हैं. इसके बाद रिया आती हैं, लेकिन वो पैपराजी से कोई बात नहीं करतीं और ‘एक्सक्यूज मी' बोलकर अपनी कार में बैठ जाती हैं

SUSHANT RHEA CASE
सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती (PTI)


बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में रिया को उनकी सुसाइड का जिम्मेदार बनाया गया था. उसके बाद ड्र्ग्स के एक केस में रिया और शोविक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी. दोनों को अरेस्ट भी किया गया था. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर रुफी जाफरी ने कहा था कि रिया अब पहले से बेहतर हो रही हैं. रूफी जाफरी एक फिल्म बना रहे थे जिसमें रिया और सुशांत में काम कर रहे थे. सुशांत के केस के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर काफी बवाल मचा जिसमें करण जौहर से लेकर कई बड़े स्टार्स का नाम भी सामने आया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज