The Body के इस सीन में ऋषि कपूर हुए घायल, फिर भी पूरी की शूटिंग

The Body के इस सीन में ऋषि कपूर हुए घायल, फिर भी पूरी की शूटिंग
ऋषि कपूर कुछ दिन पहले दिल्‍ली में अस्पताल में भर्ती थे.

'द बॉडी' (The Body) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अलावा वेदिका (Vedhika) और शोभिता धुलिपाला भी अहम रोल में हैं. यह फिल्‍म 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 3:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की मिस्‍ट्री और थ्रिलर से भरपूर फिल्‍म 'द बॉडी' (The Body) रिलीज को तैयार है. यह फिल्‍म 13 दिसंबर को रिलीज होनी है. इसमें इमरान हाशमी और ऋषि कपूर दमदार भूमिका में दिखेंगे, लेकिन इस फिल्‍म से जुड़ी खबर की मानें तो ऋषि कपूर इसकी शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. यह फिल्‍म की एंडिंग यानी क्‍लाइमेक्‍स वाला सील था. घायल होने के बावजूद ऋषि कपूर ने हौसला बनाए रखा था और शूटिंग को जारी रखा था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 'द बॉडी' की शूटिंग के दौरान फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स का सीन शूट होना था. इस सीन में एक्‍टर इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के बीच एक दूसरे को पकड़ने के लिए दौड़ वाला सीन दिखाया जाना था.

इमरान हाशमी और ऋषि कपूर जंगल में फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स का शूट कर रहे थे. इस दौरान भागते समय ऋषि कपूर गिर पड़े थे. इससे उनके घुटने में चोट लग गई थी. ऋषि कपूर को शूटिंग के दौरान गिरकर घायल होता देख इमरान हाशमी और अन्‍य क्रू मेंबरों ने तुरंत उनकी सहायता की. उन्‍हें फर्स्‍ट एड दिया गया.




रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि कपूर ने घायल होने के बावजूद फिल्‍म की शूटिंग जारी रखी. उन्‍होंने शूटिंग को अगले दिन के लिए नहीं टाला. वह यह नहीं चाहते थे कि फिल्‍म की शूटिंग का शेड्यूल बिगड़े.

बता दें कि 'द बॉडी' (The Body) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अलावा वेदिका (Vedhika) और शोभिता धुलिपाला भी अहम रोल में हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्‍म 2012 में आई स्‍पैनिश फिल्‍म 'द बॉडी' का रीमेक है. यह फिल्‍म 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: 60 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने पहनी छोटी सी ड्रेस, Photo देखकर दीवाने हुए लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज