इस मशहूर एक्टर ने सुनाई डिप्रेशन और नशे की लत की कहानी, बोले- स्टार बनने आया था लेकिन...

इस मशहूर एक्टर ने सुनाई डिप्रेशन और नशे की लत की कहानी, बोले- स्टार बनने आया था लेकिन...
रोनित रॉय ने बताई डिप्रेशन की कहानी (Photo Credit- ronitboseroy/Instagram)

अभिनेता रोनित रॉय (Ronit Roy) ने अपने डिप्रेशन (Depression) और नशे की लत के बारे में बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 19, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आपने कई एक्टर्स के हैरान कर देने वाले संघर्षों की कहानी सुनी होगी. वहीं जाने-माने अभिनेता रोनित रॉय के लिए भी ये सफर आसान नहीं रहा. उन्होंने अपने करियर में कई मुश्किलों का सामना किया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रोनित रॉय (Ronit Roy) ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी बताई जिसे जानने के बाद आप चौंक जाएंगे. रोनित रॉय ने उस दौर के बारे में बताया जब उनके पास कोई काम नहीं था और वो डिप्रेशन (Depression) में चले गए थे. उन्होंने अपनी जिंदगी के इतने बुरे दौर में नशे की लत से अपनी मुसीबतें और बढ़ा लीं लेकिन उन्होंने ये भी बताया कि वो इससे बाहर कैसे निकले.

रोनित रॉय बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं की लिस्ट में गिने जाते हैं. उन्होंने फिल्मों और टीवी सीरियल्स में कई शानदार परफॉर्मेंस दी हैं लेकिन एक वक्त था जब उनकी जिंदगी में डिप्रेशन, नशे की लत का अंधेरा छाया हुआ था. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रोनित रॉय ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया, 'एक वक्त था जब मैं डिप्रेशन में आ गया था और काफी शराब पीने लगा था.' ये वो वक्त था जब 1992 में उनकी फिल्म ‘जान तेरे नाम’ रिलीज हुई थी. फिल्म अच्छी चली थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी. लेकिन इसके बावजूद उनके पास कोई काम नहीं आ रहा था.

ये भी पढ़ें :- Tik Tok पर छाया सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल, वायरल हुआ वीडियो



इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'मैं इस कदर परेशान हो गया था कि मेरे सामने जो ऑफर आता था बिना सोचे-समझे ले लेता था. जिसका नतीजा हुआ कि कई फिल्में बनी नहीं और जो बनीं वो चली नहीं. मैं डिप्रेशन में आकर थोड़ी शराब पीने लग गया था.' हालांकि डिप्रेशन और नशे की लत के इस दौर से रोनित ने खुद को निकाला और आज उन्हें इस जज्बे के लिए फैंस सलाम करते हैं.
 
View this post on Instagram
 

Bas Yunhi!

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on




रोनित ने बताया, 'कुछ सालों में मैंने खुद को ठीक कर लिया. मैं एक स्टार बनना चाहता था. जब स्क्रीन पर फेल होने लगा तो मुझे समझ आ गया कि मुझे स्टार नहीं, अभी केवल एक्टर बनने पर ध्यान देने की जरूरत है.' रोनित ने ये भी बताया वो राजेश खन्ना की फैन फॉलोइंग देखकर बहुत इंस्पायर हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज